1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Helen Birthday Special: सलीम की दूसरी वाइफ हेलेन को लेकर उड़ी है ये जबरदस्त अफवाह, जान आप रह जाएंगे हैरान

Helen Birthday Special: सलीम की दूसरी वाइफ हेलेन को लेकर उड़ी है ये जबरदस्त अफवाह, जान आप रह जाएंगे हैरान

सलमान खान (Salman Khan) की मां और पिता सलीम खान (Salim Khan) की दूसरी पत्नी हेलेन (Helen) आज अपना 83वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। हेलेन का जन्म 21 नवंबर 1938 यांगून, म्यानमार में हुआ था। फिल्म जगत की 60 से 70 के दशक की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मानी जातीं थी, वो एक अच्छी हीरोइन होने के साथ ही एक अच्छी डांसर भी मानी जाती हैं यही वजह है कि आज भी वो बॉलीवुड की कैबरे क्वीन कहलाती हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Helen Birthday Special: सलमान खान (Salman Khan) की मां और पिता सलीम खान (Salim Khan) की दूसरी पत्नी हेलेन (Helen) आज अपना 83वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। हेलेन (Helen) का जन्म 21 नवंबर 1938 यांगून, म्यानमार में हुआ था। फिल्म जगत की 60 से 70 के दशक की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मानी जातीं थी, वो एक अच्छी हीरोइन होने के साथ ही एक अच्छी डांसर भी मानी जाती हैं यही वजह है कि आज भी वो बॉलीवुड की कैबरे क्वीन कहलाती हैं।

पढ़ें :- Leak हुआ विक्की-कैटरीना शादी का Secret VIDEO, लाख कोशिशों के बाद टूटा सपना

हालांकि इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं कि हेलेन (Helen) बर्मा से आई एक शरणार्थी हैं जो मुंबई में बहुत गरीबी में पली-बढ़ी हैं। अपने परिवार की मदद के लिए हेलेने (Helen) ने डांस करना शुरू किया था और फिल्म इंडस्ट्री में भी हेलेन के करियर की शुरुआत बतौर डांसर ही हुई थी।

लेकिन इन दिनों हेलेन को लेकर एक जबरदस्त अफवाह उड़ी है और ये अफवाह है हेलेन पर बायोपिक (biopic on helen) बनाने को लेकर। अफवाहों की मानें तो सलमान खान अपने प्रोडक्शन तले अपनी मां हेलेन पर बायोपिक बनानेवाले हैं इतना ही नहीं कहा ये जा रहा है कि सलीम खान (Salim Khan) इसकी कहानी खुद लिख रहे हैं।

पिता लिखेंगे स्क्रिप्ट और बेटा बनाएगा फिल्म

सलमान खान के करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) इस बायोपिक को बनाएंगे और खुद उनके पिता सलीम खान (Salim Khan)  स्क्रिप्ट लिखेंगे। लेकिन यहां सबसे बड़ा सवाल तो ये है कि इस बायोपिक में हेलेन (Helen) के किरदार के लिए किस अभिनेत्री को चुना जाएगा।

पढ़ें :- Vicky-Katrina Wedding LIVE: परिवार के साथ जयपुर पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, यहां होगी रजिस्टर्ड मैरिज

वैसे खबर तो यह भी थी कि हेलेन के रोल के लिए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को चुना जाएगा क्योंकि कैटरीना हेलेन की तरह एक अच्छी और काबिल डांसर भी हैं। हालांकि जब इस बारे में सलीम खान से पूछा गया तो उन्होंने इस पूरी खबर को गलत बताते हुए इसे महज एक अफवाह करार दिया।

एक ओर जहां सलीम खान के इस बयान से लाखों फैंस का दिल झट से टूट गया तो वहीं अगर हेलेने पर बायोपिक बनी तो वो अपने किरदार के लिए दीपिका पादुकोण को चुनना चाहेंगी। ये बात खुद हेलेन ने कही थी जब कुछ साल पहले वो एक रियालिटी शो में आई थीं। उस दौरान हेलेन से पूछा गया था कि वो अपनी बायोपिक में किस अभिनेत्री को देखना पसंद करेंगी तो उन्होंने तुरंत दीपिका पादुकोण का नाम लिया था।

 

पढ़ें :- Vicky Kaushal and Katrina Kaif's wedding: जानिए एक साथ किसी भी फिल्म में नहीं किए काम​ फिर कैसे हुई विक्की-कैटरीना के बीच मोहब्बत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...