रैंप पर उतरने के लिए बेहद उत्साहित हेलन-मारवा

usa

Helen Marva Very Excited To Land On The Ramp

नई दिल्ली। ओलिम्पिक और विश्व चैम्पियन हेलन मारुलिस और ओलिम्पिक की कांस्य पदक विजेता ट्यूनीशिया की मारवा आमरी पहलवानों के लिए आयोजित होने वाले फैशन शो में हिस्सा लेने के लिए मंगलवार को राजधानी दिल्ली पहुंच गई हैं। मारवा और हेलन इस फैशन शो में रैंप पर उतरने के लिए बेहद उत्साहित हैं और उनका कहना है कि यह फैशन शो प्रो-रेसलिंग लीग के लिए माहौल तैयार करेगा।

दोनों ने इस आयोजन को कुश्ती जगत के लिए एक यादगार घटना बताया। दोनों ने माना कि भारत में कुश्ती के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। वे प्रो रेसलिंग लीग का भरपूर लुत्फ उठाते हैं और उससे पहले होने वाला फैशन शो दुनिया भर में लीग का माहौल बनाने के लिए काफी उपयोगी साबित होगा। फैशन शो शुक्रवार को राजधानी दिल्ली में आयोजित होगा।

इस फैशन शो में मारवा और हेलन के अलावा ओलिम्पिक पदक विजेता सुशील कुमार, ओलिम्पिक पदक विजेता साक्षी मलिक, राष्र्टमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता और देश की पहली महिला ओलम्पियन पहलवान गीता फोगाट, एशियाई चैम्पियन बजरंग पूनिया और न्यूजीलैंड की ओलिम्पियन टायला फोर्ड भी हिस्सा ले रहे हैं।

पीडब्ल्यूएल के सीजन-2 में हरियाणा हैमर्स की ओर से खेलने वालीं मारवा को खुशी है कि लीग में उन्हें कोई भी हरा नहीं सका था। हालांकि उस आयोजन से पहले भी पहलवानों का फैशन शो आयोजित किया गया था। मगर वह उसमें भाग नहीं ले पाईं। इस बार वह इस शो में भाग लेने को लेकर बेहद रोमांचित हैं।

हेलन ने कहा कि अमेरिका से ही एडलाइन ग्रे और एलीसा लैम्पे इस लीग का हिस्सा रह चुकी हैं। इनके लीग में भाग लेने के अनुभव काफी अच्छे रहे। उन्होंने कहा कि अब उनकी बारी है। ओलिम्पिक और विश्व चैम्पियनशिप का खिताब जीतने का एक अलग मजा है और पीडब्ल्यूएल में भाग लेने का एक अलग अनुभव है।

नई दिल्ली। ओलिम्पिक और विश्व चैम्पियन हेलन मारुलिस और ओलिम्पिक की कांस्य पदक विजेता ट्यूनीशिया की मारवा आमरी पहलवानों के लिए आयोजित होने वाले फैशन शो में हिस्सा लेने के लिए मंगलवार को राजधानी दिल्ली पहुंच गई हैं। मारवा और हेलन इस फैशन शो में रैंप पर उतरने के लिए बेहद उत्साहित हैं और उनका कहना है कि यह फैशन शो प्रो-रेसलिंग लीग के लिए माहौल तैयार करेगा। दोनों ने इस आयोजन को कुश्ती जगत के लिए एक यादगार घटना…