उत्तरकाशी के बाढ़ प्रभावित इलाकों में राहत सामग्री लेकर जा रहा हेलिकॉप्टर क्रैश, तीन लोगों के मौत की सूचना

uk
उत्तरकाशी के बाढ़ प्रभावित इलाकों में राहत सामग्री लेकर जा रहा हेलिकॉप्टर क्रैश

उत्तरकाशी। पूरे देश में कई हिस्सों में बाढ़ से हाहाकार मचा हुआ है। सरकार बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए हर कोशिश कर रही है। उत्तराखंड के उत्तरकाशी में भी बाढ़ से लोग परेशान हैं। लोगों तक राहत सामग्री पहुंचाने के लिए सरकार हेलिकॉप्टर की मदद ले रही है। बुधवार उत्तरकाशी में राहत सामग्री लेकर जा रहा एक हेलिकॉटर बिजली के तारों में फंस गया, जिसके बाद वह क्रैश हो गया। सूचना पाकर मौके पर कई अधिकारी पहुंचे हैं।

Helicopter Crash Carrying Relief Material In Flood Affected Areas Of Uttarkashi :

उत्तरकाशी इलाके के मोरी ब्लॉक में राहत कार्य के लिए तीन हेलिकॉप्टर लगाए गए थे। इन हेलिकॉप्टर से राहत सामग्री पहुंचाने का काम चल रहा था। अधिकारियों ने बताया कि हेलिकॉप्टर से पीने का पानी और खाने के पैकेट्स बाढ़ प्रभावित इलकों में भेजे गए थे। मंगलवार को तीन हेलिकॉप्टर्स को इस काम में लगाया गया था।

बुधवार को तीन हेलिकॉप्टर से बाढ़ पीड़ितों के पास राहत सामग्री पहुंचाने का सिलसिला जारी था। इस बीच सुबह हेलिकॉप्टर राहत सामग्री लेकर देहरादून से उत्तरकाशी के मोरी के लिए निकला। मोरी से हेलिकॉप्टर मोलदी जा रहा था। इस दौरान वह बिजली के तारों में फंस गया और क्रैश हो गया।

बताया जा रहा है कि क्रैश हुआ हेलिकॉप्टर हैरिटेज ऐविएशन का था और उसमें तीन लोग सवार थे। आपको बता दें कि उत्तराखंड में बीते कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है। टेहरी और गढ़वाल जैसे इलाकों में टेहरी धान लेक का जल स्तर 813.65 मीटर पहुंच गया है।

उत्तरकाशी। पूरे देश में कई हिस्सों में बाढ़ से हाहाकार मचा हुआ है। सरकार बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए हर कोशिश कर रही है। उत्तराखंड के उत्तरकाशी में भी बाढ़ से लोग परेशान हैं। लोगों तक राहत सामग्री पहुंचाने के लिए सरकार हेलिकॉप्टर की मदद ले रही है। बुधवार उत्तरकाशी में राहत सामग्री लेकर जा रहा एक हेलिकॉटर बिजली के तारों में फंस गया, जिसके बाद वह क्रैश हो गया। सूचना पाकर मौके पर कई अधिकारी पहुंचे हैं। उत्तरकाशी इलाके के मोरी ब्लॉक में राहत कार्य के लिए तीन हेलिकॉप्टर लगाए गए थे। इन हेलिकॉप्टर से राहत सामग्री पहुंचाने का काम चल रहा था। अधिकारियों ने बताया कि हेलिकॉप्टर से पीने का पानी और खाने के पैकेट्स बाढ़ प्रभावित इलकों में भेजे गए थे। मंगलवार को तीन हेलिकॉप्टर्स को इस काम में लगाया गया था। बुधवार को तीन हेलिकॉप्टर से बाढ़ पीड़ितों के पास राहत सामग्री पहुंचाने का सिलसिला जारी था। इस बीच सुबह हेलिकॉप्टर राहत सामग्री लेकर देहरादून से उत्तरकाशी के मोरी के लिए निकला। मोरी से हेलिकॉप्टर मोलदी जा रहा था। इस दौरान वह बिजली के तारों में फंस गया और क्रैश हो गया। बताया जा रहा है कि क्रैश हुआ हेलिकॉप्टर हैरिटेज ऐविएशन का था और उसमें तीन लोग सवार थे। आपको बता दें कि उत्तराखंड में बीते कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है। टेहरी और गढ़वाल जैसे इलाकों में टेहरी धान लेक का जल स्तर 813.65 मीटर पहुंच गया है।