जल्द ही क्रिकेट ग्राउंट पर दिखेगा हेलीकाप्टर शॉट, IPL की प्रैक्टिस करने चेन्नई पहुंचे एमएस धौनी

ms dhoni
जल्द ही क्रिकेट ग्राउंट पर दिखेगा हेलीकाप्टर शॉट, IPL की प्रैक्टिस करने करने पहुंचे चेन्नई एमएस धौनी

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड की टीम के हाथों मिली करारी हार के बाद भारतीय टीम के सफलतम कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी ने आधिकारिक रूप से एक भी क्रिकेट मैच नहीं खेला है। हालांकि माही इसी महीने क्रिकेट के मैदान पर लौटने वाले हैं। इसकी तैयारियों के लिए एमएस धौनी चेन्नई पहुंच गए हैं। वह अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ गए हैं।

Helicopter Shot Will Soon Be Seen At Cricket Ground Chennai Ms Dhoni Arrives To Practice Ipl :

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेलने के लिए तैयार धौनी अपनी टीम के बाकी सदस्यों के साथ प्रैक्टिस करते नज़र आएंगे। रविवार को चेन्नई पहुंचे एमएस धौनी का उनके फैंस और टीम के स्टाफ ने जोरदार स्वागत किया। धौनी एयरपोर्ट से सीधे टीम होटल पहुंचे, जहां होटल मैनेजर और टीम के सदस्यों ने उनका स्वागत किया।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>THALA DHARISANAM! <a href=”https://twitter.com/hashtag/WhistlePodu?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#WhistlePodu</a> 🦁💛 <a href=”https://t.co/fb7TCiuqHL”>pic.twitter.com/fb7TCiuqHL</a></p>&mdash; Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) <a href=”https://twitter.com/ChennaiIPL/status/1234176684116586498?ref_src=twsrc%5Etfw”>March 1, 2020</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर की गई है। तस्वीर में धौनी एयरपोर्ट पर हैं, लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है कि धौनी एयरपोर्ट से होटल पहुंचते हैं, जहां उनको कई चीजों से रूबरू कराया जाता है।

एमएस धौनी के अलावा सीएसके के खिलाड़ी अंबाती रायुडू, मोनू सिंह, पियूष चावला और सुरेश रैना भी चेन्नई पहुंच चुके हैं। हालांकि धौनी यहां बाकी खिलाड़ियों के साथ कुछ दिन प्रैक्टिस करेंगे और फिर करीब एक सप्ताह का आराम लेंगे। इसके बाद आइपीएल शुरू होने से एक हफ्ते पहले टीम के साथ फिर से जुड़ जाएंगे। चेन्नई सुपर किंग्स को अपना पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ 29 मार्च को मुंबई में खेलना है।

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड की टीम के हाथों मिली करारी हार के बाद भारतीय टीम के सफलतम कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी ने आधिकारिक रूप से एक भी क्रिकेट मैच नहीं खेला है। हालांकि माही इसी महीने क्रिकेट के मैदान पर लौटने वाले हैं। इसकी तैयारियों के लिए एमएस धौनी चेन्नई पहुंच गए हैं। वह अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेलने के लिए तैयार धौनी अपनी टीम के बाकी सदस्यों के साथ प्रैक्टिस करते नज़र आएंगे। रविवार को चेन्नई पहुंचे एमएस धौनी का उनके फैंस और टीम के स्टाफ ने जोरदार स्वागत किया। धौनी एयरपोर्ट से सीधे टीम होटल पहुंचे, जहां होटल मैनेजर और टीम के सदस्यों ने उनका स्वागत किया। <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">THALA DHARISANAM! <a href="https://twitter.com/hashtag/WhistlePodu?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#WhistlePodu</a> 🦁💛 <a href="https://t.co/fb7TCiuqHL">pic.twitter.com/fb7TCiuqHL</a></p>&mdash; Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) <a href="https://twitter.com/ChennaiIPL/status/1234176684116586498?ref_src=twsrc%5Etfw">March 1, 2020</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script> चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर की गई है। तस्वीर में धौनी एयरपोर्ट पर हैं, लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है कि धौनी एयरपोर्ट से होटल पहुंचते हैं, जहां उनको कई चीजों से रूबरू कराया जाता है। एमएस धौनी के अलावा सीएसके के खिलाड़ी अंबाती रायुडू, मोनू सिंह, पियूष चावला और सुरेश रैना भी चेन्नई पहुंच चुके हैं। हालांकि धौनी यहां बाकी खिलाड़ियों के साथ कुछ दिन प्रैक्टिस करेंगे और फिर करीब एक सप्ताह का आराम लेंगे। इसके बाद आइपीएल शुरू होने से एक हफ्ते पहले टीम के साथ फिर से जुड़ जाएंगे। चेन्नई सुपर किंग्स को अपना पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ 29 मार्च को मुंबई में खेलना है।