धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट के बाद इस बल्लेबाज ने इजात किया ‘हेलिस्कूप’, देखें VIDEO

नई दिल्ली। वो भी एक दौर था जब क्रिकेट में बल्लेबाज की क्लास देखी जाती थी, बल्लेबाज को क्रिकेटिंग शॉट खेलने के लिए कोच प्रेरित किया करता था लेकिन फिर दौर बदला, हालत बदले,और फिर तरीका बदला। खास कर जब से क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप टी-20 ने मार्केट में जगह बनाई तब से बल्लेबाजों द्वारा कई तरह के नए-नए शॉट्स देखने को मिलने लगे। अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का हेलिकॉप्टर शॉट ही ले लीजिये जिसकी पूरी दुनिया कायल है। लेकिन अब मार्केट एक एक और हैरतअंगेज शॉट का इजात हुआ है हेलिस्कूप शॉट! सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक क्रिकेटर को अजीबो-गरीब शॉट खेलते देखा जा सकता है। 13 सेंकड के इस वीडियो में बल्लेबाज किसी गदा की तरह बल्ला घुमाता है और बॉल को सीमा रेखा के बाहर भेज देता है।


ट्विटर पर एक शख्स ने यह वीडियो पोस्ट किया, इसमें क्रीज पर खड़ा बल्लेबाज अपने बल्ले को हवा में जोर से घुमाते विकेट के एक दम सामने आकर खड़ा हो जाता है। बल्लेबाज ने पहले तो हेलिकॉप्टर शॉट के लिए घुमाया लेकिन फिर अपनी पॉजीशन बदलते हुए फाइन लेग की दिशा में गेंद को चौके के लिए सीमापार भेज दिया।

{ यह भी पढ़ें:- छेड़खानी के विरोध में लड़की ने कपड़े उतार लड़के को ऐसे सिखाया सबक, देखें VIDEO }

यह मैच कब और कहां का है सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी नहीं दी गई है लेकिन शॉट खेलने वाले बल्लेबाज का नाम ह्यूगो हैमंड बताया जा रहा है जो कि इंग्लैंड के क्रिकेटर हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन सोशल मीडिया पर इस बल्लेबाज के शॉट को हेलिस्कूप का नाम दिया जा रहा है।

Loading...