1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सोनौली पुलिस के नेतृत्व में चलाया गया हेलमेट जांच अभियान

सोनौली पुलिस के नेतृत्व में चलाया गया हेलमेट जांच अभियान

भारत नेपाल सीमा पर स्थित सोनौली कोतवाली पुलिस ने आज शाम कोतवाली क्षेत्र के बुद्ध चौक के पास प्रभारी कोतवाल सोनौली अभिषेक सिंह के नेतृत्व में नेपाल से भारत और भारत से नेपाल जाने वाले दो पहिया चार पहिया वाहनों सहित संदिग्ध व्यक्तियों की गहन जांच की कार चालकों को सीट बेल्ट लगाने के लिए हिदायत भी दिया।

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

सोनौली महराजगंज :भारत नेपाल सीमा पर स्थित सोनौली कोतवाली पुलिस ने आज शाम कोतवाली क्षेत्र के बुद्ध चौक के पास प्रभारी कोतवाल सोनौली अभिषेक सिंह के नेतृत्व में नेपाल से भारत और भारत से नेपाल जाने वाले दो पहिया चार पहिया वाहनों सहित संदिग्ध व्यक्तियों की गहन जांच की कार चालकों को सीट बेल्ट लगाने के लिए हिदायत भी दिया।

पढ़ें :- IPS Transfer: यूपी पुलिस महकमें में बड़ा फेरबदल, 11 आईपीएस अफसरों के हुए तबादले

आज शनिवार की शाम करीब 5 बजे पुलिस कप्तान के निर्देश पर प्रभारी कोतवाल सोनौली अभिषेक सिंह के नेतृत्व में सोनौली कोतवाली पुलिस बड़ी संख्या में सोनौली कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग तथा नौतनवा-सोनौली को जोड़ने वाले लिंक मार्ग पर घेराबंदी कर नेपाल से भारत आने वाले तथा भारत से नेपाल की तरफ जाने वाले दो पहिया, चार पहिया वाहनों की सघन जांच किया। साथ ही यातायात नियमों की अनदेखी करने वाले वाहन चालकों की पुलिस ने जमकर क्लास ली। बिना हेलमेट के वाहन चालकों को सख्त चेतावनी देकर यातायात नियमों का पालन करने की सलाह दी।

प्रभारी कोतवाल सोनौली अभिषेक सिंह ने कहा कि दो पहिया वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। अतिरिक्त सवारी और बिना हेलमेट पहनने वालों को मुख्य रूप से चेक किया गया है। करीब तीन दर्जन वाहनों का जांच किया गया। जिसमें कई वाहनों का ई चालान काटा गया है। और तमाम लोगों को हिदायत भी दी गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...