1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बेबस मां की गुहार : आतंकी संगठन मेरे बेटे को लौटा दें, घर लौट आ लाल

बेबस मां की गुहार : आतंकी संगठन मेरे बेटे को लौटा दें, घर लौट आ लाल

श्रीनगर के नवाकदल इलाके के मेहरान यासीन के परिवार ने बेटे से वापस घर आने की गुहार लगाई है। रोते बिलखते इस परिवार ने अपील की है कि अगर उनका बेटा किसी आतंकी संगठन के पास है तो वो उसे लौटा दें। बता दें कि मेहरान के परिवार में उसके माता-पिता भाई और छोटी दो बहन हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

श्रीनगर। श्रीनगर के नवाकदल इलाके के मेहरान यासीन के परिवार ने बेटे से वापस घर आने की गुहार लगाई है। रोते बिलखते इस परिवार ने अपील की है कि अगर उनका बेटा किसी आतंकी संगठन के पास है तो वो उसे लौटा दें। बता दें कि मेहरान के परिवार में उसके माता-पिता भाई और छोटी दो बहन हैं।

पढ़ें :- प्रो. पीके मिश्रा का इस्तीफा, तो विनय पाठक पर गंभीर आरोपों के बाद राजभवन की 'मेहरबानी' का क्या है 'राज'?

मेहरान के भाई फैजान यासीन ने बताया कि उसका भाई मेहरान 18 मई को शाम 7 बजे घर से निकला था। मां से कहा था कि जल्द ही वापस आऊंगा, लेकिन जब वह काफी देर तक नहीं आया तो हमने उसे फोन किया। इस बीच रात 10 बजे जब मेरी बहन ऊपर कमरे में गई तो वहां मेहरान का फोन चार्जिंग में लगा देखा।

फैजान ने बताया कि इसके बाद रात 12 बजे तक कई जगहों पर उसे ढूंढ़ने की कोशिश की गई, लेकिन नहीं मिला। अगले दिन पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट लिखवाई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आश्वासित किया कि पूरी मदद की जाएगी।

फैजान ने बताया कि इस बीच 20 मई को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो बोल रहा था कि उसने आतंकवाद की राह पर चला गया है। इतना बोलते ही उसका भाई रो पड़ा, साथ में बैठी मां और बाप ने भी रोने लगे। इस बीच फैजान ने कहा कि उनकी गुज़ारिश है कि जिनके पास भी वो मेहरबानी कर छोड़ दें।

बता दें कि हाल ही में आतंकी संगठन टीआरएफ की ओर से वायरल हुए ऑडियो-वीडियो मैसेज में मेहरान यासीन ने अपने माता—पिता से उसे नहीं ढूंढने की अपील करते हुए कहा था कि वह आतंकवाद में शामिल हो चुका है। कथित वीडियो के सामने आने के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

पढ़ें :- Parliament Live : पीएम मोदी, बोले- '2004 से 14 तक घोटालों का दशक, UPA ने मौकों को मुसीबत में पलटा'

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...