1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड के बचाव में उतरी हेमा मालिनी कहा- इंडस्ट्री को किया जा रहा है बदनाम

बॉलीवुड के बचाव में उतरी हेमा मालिनी कहा- इंडस्ट्री को किया जा रहा है बदनाम

Hema Malini Came To The Rescue Of Bollywood Said The Industry Is Being Maligned

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। हेमा मालिनी ने भी बॉलीवुड का बचाव किया, बोलीं- कपड़े पर दाग लगते हैं तो उन्हें धोकर साफ करने की जरूरत होती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने बॉलीवुड में ड्रग नेक्सस को लेकर मीडिया से बातचीत की। हेमा मालिनी ने बताया कि उनके वक्त में इस तरह की कोई चीज कभी नहीं हुई है। और लोग यहां पर बहुत सम्मान के साथ काम किया रते थे। उन्होंने कहा कि आज वह इंडस्ट्री में बहुत सक्रिय नहीं हैं लेकिन वह आज भी यही मानती हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

पढ़ें :- बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, गीतकार अभिलाष ने दुनिया को कहा अलविदा

हेमा मालिनी ने कहा कि ये जो ड्रग की बात आप लोग कर रहे हैं वो ऐसा नहीं है कि सिर्फ बॉलीवुड में है। ये तकरीबन हर जगह है। उसका असर यहां पर पड़ा हुआ है। लेकिन मैं ये कहना चाहती हूं कि अगर जया बच्चन और रवि किशन जी ने जो मुद्दा उठाया उसमें आपस में लड़ने की बात है ही नहीं, दोनों का मकसद यही था कि जो बॉलीवुड के विषय में जो बात की जा रही है जो गलत कहा जा रहा है उसको रोकने की कोशिश की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि ये एक इतनी पॉपुलर इंडस्ट्री है जिसे बहुत आसान तरीके से बदनाम करने की कोशिश की जा रही है जो मुझे नहीं अच्छा लग रहा है। यही वो मुख्य बात है जो मैं कहना चाहूंगी। ये बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश है, मैं इन बातों को नहीं मानुंगी क्योंकि इतने महान कलाकार रहे हैं जिन्होंने बहुत व्यापक तौर पर हमारी इंडस्ट्री में योगदान दिया है इसलिए मैं इन बातों को नहीं मानुंगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...