1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. मेनका के अल्पसंख्यकों को लेकर दिए बयान का हेमा मालिनी ने दिया ये जवाब

मेनका के अल्पसंख्यकों को लेकर दिए बयान का हेमा मालिनी ने दिया ये जवाब

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की मथुरा से लोकसभा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने कहा कि उन्होंने और उनकी सरकार ने कई सारे अच्छे काम किए हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि लोग फिर से चुनेंगे। पूरी व्यवस्था बदल रही है। लोग अब विकास चाहते हैं। जाति आधारित राजनीति अब काम नहीं कर रही है।

वहीं हेमा मालिनी ने अन्य कई मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखते हुए दोबारा जीत के प्रति अपना विश्वास जाहिर किया। उन्होने अल्पसंख्यक मतदाताओं को लेकर मेनका गांधी के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की। उन्होने कहा कि हेमा मालिनी ने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर कई अल्पसंख्यक समुदाय की महिलाओँ ने उसका समर्थन किया। लेकिन, अगर नहीं भी करते तो भी आपको सभी लोगों की मदद करनी चाहिए। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कौन पक्ष में वोट देता है और कौन नहीं देता है। इस तरह की भावना मेरे अंदर नहीं है। सभी अलग-अलग तरह के होते हैं।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर से बीजेपी प्रत्याशी और केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी की तरफ से अल्पसंख्यकों को लेकर शुक्रवार को दिए गए बयान सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिला प्रशासन की ओर से उन्हें नोटिस जारी किया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...