मुंबई हादसे पर हेमा मालिनी का विवादित बयान, बोली- बढ़ती आबादी के चलते होते हैं ऐसे हादसे

hema

Hema Malinis Controversial Statement On Mumbai Accident Due To Rising Population Due To Such Disaster

मुंबई। कमला मिल्स कंपाउंड के एक पब में लगी भीषण आग में हुई 14 लोगों मौत मामले में बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी ने विवादित बयान दे डाला है। हेमा ने इस तरह घटना के लिए मुंबई की आबादी को जिम्मेदार बताया है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इस तरह के हादसों में पुलिस और सरकार को कसूरवार ठहराया जाता है, लेकिन सच तो यह है कि इस तरह के मुंबई में बढ़ती आबादी के कारण हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहर बेतरतीब तरीके से बढ़ते जा रहे हैं। हर शहर में पॉपुलेशन की लिमिट तय होनी चाहिए।

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि हादसों के मामलों में पुलिस अच्छा काम कर रही है। लेकिन मुंबई में भीड़ इतनी बढ़ गई है कि एक शहर खत्म होते ही दूसरा शहर शुरू हो जाता है। जिधर देखिए केवल मकान और घर दिखते हैं, बेतहाशा तरीके से मुंबई का विस्तार होता जा रहा है। अभिनेत्री से राजनीति में आई हेमा मालिनी ने सलाह दी कि बड़े शहरों की आबादी को नियंत्रण करने की जरूरत है। जनसंख्या को आधार बनाकर हर शहर में पब खोलने की इजाजत मिलनी चाहिए। जरूरत से ज्यादा जनसंख्या बढ़ने पर पब खोलने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए।

बता दें कि मुंबई के लोअर परेल स्थित वन अबव पब में लगी भीषण आग में 14 लोगों की मौत हो गई. जबकि 15 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जांच में यह सामने आया कि पब को ओपन रूफ बार खोलने की परमिशन नहीं थी। इसके बावजूद वहां पब चल रहा था। बीएमसी के अधिकारियों की भी लापरवाही इसमें सामने आई है। पुलिस ने होटल मालिक समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज दिया है। वहीं, बीएमसी ने इस पांच लोगों को सस्पेंड किया है।

मुंबई। कमला मिल्स कंपाउंड के एक पब में लगी भीषण आग में हुई 14 लोगों मौत मामले में बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी ने विवादित बयान दे डाला है। हेमा ने इस तरह घटना के लिए मुंबई की आबादी को जिम्मेदार बताया है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इस तरह के हादसों में पुलिस और सरकार को कसूरवार ठहराया जाता है, लेकिन सच तो यह है कि इस तरह के मुंबई में बढ़ती आबादी के कारण हो…