1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हेमंत नागराले ने संभाला कमिश्नर का चार्ज, कहा-मुंबई पुलिस की छवि ठीक करेंगे

हेमंत नागराले ने संभाला कमिश्नर का चार्ज, कहा-मुंबई पुलिस की छवि ठीक करेंगे

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार ने बुधवार मुंबई पुलिस कमिश्नर रहे परमबीर सिंह का तबादला कर दिया है। उनकी जगह पुलिस कमिश्रन की जिम्मेदारी हेमंत नागराले को सौंपी गई है। जिम्मेदारी मिलने के कुछ देर बाद ही उन्होंने पदभार संभाल लिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Hemant Nagrale Takes Charge Of Police Commissioner Says Will Correct The Image Of Police

मुंबई। महाराष्ट्र की उद्धव सरकार ने बुधवार मुंबई पुलिस कमिश्नर रहे परमबीर सिंह का तबादला कर दिया है। उनकी जगह पुलिस कमिश्रन की जिम्मेदारी हेमंत नागराले को सौंपी गई है। जिम्मेदारी मिलने के कुछ देर बाद ही उन्होंने पदभार संभाल लिया।

पढ़ें :- महाराष्ट्र सरकार ने परमबीर सिंह को 22 जून तक नहीं करेगी गिरफ्तार,बॉम्बे हाईकोर्ट को किया सूचित

हेमंत 1987 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। मीडिया से बातचीत करने के दौरान उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस इस समय कठिन दौर से गुजर रही है। उन्होंने इसको स्वीकार किया है कि कुछ मामलों की वजह से मुंबई पुलिस के भरोस पर सवाल खड़ा हुआ है।

हालांकि, उन्होंने कहा कि हम समाधान निकालेंगे और पुलिस की छवि ठीक करेंगे। मुंबई पुलिस अच्छा काम करेगी। मामले की जांच अच्छी तरह होगी और जो दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि, 58 वर्षीय हेमंत नागराले 1987 बैच के आईपीएस अफसर हैं। वह अभी तक महानिदेशक (तकनीकी और कानूनी) के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे थे। एंटीलिया मामले के बाद परमबीर सिंह का तबादला चर्चाओं में है।

 

पढ़ें :- महा विकास अघाड़ी गठबंधन कब तक रहेगा साथ, NCP नेता ने बताया

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X