1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सारा अली खान से भी ज्यादा मशहूर थीं उनकी नानी, नाम सुनते ही ‘मर्दानगी बचाने’ को भाग जाते थे लोग

सारा अली खान से भी ज्यादा मशहूर थीं उनकी नानी, नाम सुनते ही ‘मर्दानगी बचाने’ को भाग जाते थे लोग

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: इन दिनों सारा अली खान नयी और बड़ी ही तेजी के साथ में उभरती हुई ऐक्ट्रेस है और सभी सारा को बेहद ही पसंद भी करते हैं अगर उनकी माँ अमृता की बात करे तो वो खुद भी कम पोपुलर नही हैं. लेकिन सबसे ज्यादा लोकप्रियता किसी के पास थी तो वो है सारा अली खान की नानी जिनका अपने दौर में अपना अलग ही रूतबा है.

पढ़ें :- यूथ आइकॉन के रूप में उभरे समीर मार्क, संघर्ष के दिनों में दोस्तों से लेते थे कपड़े उधार

हालांकि इस पीढी के बहुत ही लोग नही जानते है और शायद उस दौर के लोग भी अब तक उन्हें भूल चुके है लेकिन अब चिंता तो मत ही करिए क्योंकि हम एक बार फिर से उन्हें आपके सामने एक बार फिर से लेकर के आ जाने वाले है.

उनकी नानी का नाम था रूखसाना जो कांग्रेस आलाकमान की बड़ी ही करीबी थी. रूखसाना का संजय गांधी से काफी मेल मिलाप था और जब इस देश में इमरजेंसी लगा दी गयी थी उन दिनों में रूखसाना नसबंदी का सबसे ज्यादा प्रमुख हिस्सा हुआ करती थी.

उन दिनो में रूखसाना को जिम्मेदारी सौंपी गयी थी कि वो मुस्लिमो की नसबंदी करवाए और इसके लिए उनके पास हर तरह की ताकत भी थी जिसके चलते जब भी लोग रूखसाना का नाम भी सुनते थे तो वो डरने लगते थे, वो लोग सिहरने लगते थे और इसी बीच जो उन्होंने देखा वो काफी डरावना था, ये था रूखसाना का असल रूप हालांकि जब इमरजेंसी हटी तो उनको मिली वो सारी शक्तियां खत्म हो गयी और लोग अपनी नार्मल लाइफ में लौट गये.

हालांकि अब उनके बारे में जिक्र नही होता है, अब सारा की शक्ल भी कही न कही अपनी नानी सी नजर आती जरुर है लेकिन वो अपने आप में पूरी मस्तमौला है, खाने की तो जबरदस्त शौक़ीन है.

पढ़ें :- Pranati Rai Hot Photos: प्रणति राय का ये हॉट लुक देख उड़ जाएंगे आपके होश, देखिए तस्वीरें...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...