1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ये रहे भारत के सबसे ‘कंजूस’ बॉलर, 8 ओवरों में दिए बस 5 रन, पांच मेडन शामिल

ये रहे भारत के सबसे ‘कंजूस’ बॉलर, 8 ओवरों में दिए बस 5 रन, पांच मेडन शामिल

सोमवार को विदर्भ के गेंदबाज अक्षय कर्णेवार ने टी-20 क्रिकेट में एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाते हुए चार ओवरों में एक भी रन नहीं खर्चा था और अब उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी को जारी रखते हुए एक बार फिर ऐसा ही प्रदर्शन किया है और चार ओवरों में मात्र 5 रन खर्चे हैं। इस तरह उन्होंने पिछले दो मैचों को मिलाकर आठ ओवरों में मात्र 5 रन दिए हैं, जिसमे पांच मेडन ओवर शामिल हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। सोमवार को विदर्भ के गेंदबाज अक्षय कर्णेवार ने टी-20 क्रिकेट में एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड(World Record) बनाते हुए चार ओवरों में एक भी रन नहीं खर्चा था और अब उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी को जारी रखते हुए एक बार फिर ऐसा ही प्रदर्शन किया है और चार ओवरों में मात्र 5 रन खर्चे हैं। इस तरह उन्होंने पिछले दो मैचों को मिलाकर आठ ओवरों में मात्र 5 रन दिए हैं, जिसमे पांच मेडन ओवर शामिल हैं। आपको बता दें कि भारत में सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी(T20 Trophy) के रूप में घरेलू सीजन की शुरुआत हो चुकी है।

पढ़ें :- जिस क्रिकेटर से होती है हार्दिक पांड्या की तुलना, उन्होंने बताया कौन है भारतीय टीम का बेस्ट आलराउंडर

इस टूर्नामेंट में एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं और कई अनोखे रिकॉर्ड बन रहे हैं। अक्षय ने इस बार यह कारनामा सिक्किम(Sikkim) के खिलाफ खेलकर किया, जहां उनकी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में 205-5 रनों का मजबूत स्कोर बनाया। सिक्किम की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने 50 रन से पहले ही अपने चोटी के पांच विकेट गंवा दिए। टीम इस खराब शुरुआत से आखिर तक नहीं उबर सकी और आखिर में 20 ओवरों में मात्र 75 रन ही बना सकी और यह मैच 130 रनों के बड़े अंतर से हार गई। अक्षय(Akshay) ने चार ओवरों में मात्र 5 रन देकर सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...