यहां पर 15 साल में लड़कियों का जबरन किया जाता है वर्जिनिटी टेस्ट

दुनिया में रोज कुछ ना कुछ अजीबो-गरीब घटता रहता हैं। कुछ एक घटनाएं तो ऐसी होती है जिन्हें सुनकर लोग चौक जाते हैं। जी हा एक घटना हम आपको बताने जा रहे हैं। जहा लड़कियों का जबरन वर्जिनिटी टेस्ट किया जाता है। यह अमानवीय घटना है स्वीडन देश की जहां लड़कियों का जबरन कराया जाता है वर्जिनिटी टेस्ट। अब आप सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा उनके साथ करवाता कौन होगा।

इन लड़कियों का जबरन वर्जिनिटी टेस्ट उनके परिजन करवाते हैं। यहां की एक लडक़ी ने अपना दुख जाहिर करते हुए कहा कि उसके परिवार के लोगो ने उसकी जबरन शादी 13 की उम्र में कर दी थी फिर जब वह 15 साल की हुए तब उसकी पवित्रता देखने के लिए जबरन उसका वर्जिनिटी टेस्ट किया गया। लडक़ी ने आखिर में कहा कि उसे घिन महसूस होती है।

{ यह भी पढ़ें:- प्रथा के नाम पर आज भी इस देश में होता है महिलाओं के साथ क्रूर अत्याचार! }

कोई भी जांच आपको नहीं बता सकती है की कौन सी उम्र की लडक़ी वर्जिन नहीं है। क्योंकि लड़कियों के वैजाइना में हायमन यानि एक पतली सी झिल्ली जुड़ी हुई होती है। यह झिल्ली पहली बार सेक्स करने के अलावा कसरत करने से भी टूट सकती है। इसलिए हायमन न होने पर इस बात का कोई प्रमाण नहीं हो सकता कि लडक़ी ने कोई संबंध कभी बनाया है और न ही इस से किसी के पवित्रता पर कोई ऊँगली उठा सकता हैं।

Loading...