यहां शारीरिक संबंध बनाने पर मां-बाप को होती है सजा!

girl

अक्सर शारीरिक संबंध को लेकर दुनिया भर में तरह-तरह के शोध और अध्ययन होते हैं, जिनमें कुछ तो बड़े ही रोचक होते हैं। हाल ही में, पता चला है कि दुनिया के कई देशों में विचित्र और हास्यास्पद नियम हैं। जिनको जानकर हर कोई हैरान हो जायेगा।

Here Physical Relationship Is Made Of A Girl And Punishment Is To Parents :

यहां बने है कुछ विचित्र कानून:

लंदन का कानून: लंदन में सेक्स संबंधी एक कानून अपने आप में अनूठा है। इस कानून के तहत पार्क की गई मोटर साइकल पर सेक्स करना अपराध है और ऐसा करने पर आपको जेल में भी डाला जा सकता है।

सजा मां-बाप को: हवाई में अठारह वर्ष से कम उम्र की लड़की के साथ रहना गैर कानूनी है। पर इस नियम को लेकर एक विचित्र बात यह है कि नियम तोड़ने पर लड़की के साथ रहने वाले पुरुष को नहीं वरन लड़की के माता-पिता को सजा दी जाती है।

प्यार करें या शतरंज खेलें: किसी भी कार्य को अच्छे से संपन्न करने के लिए एक बार में एक ही काम करना चाहिए। एस्टोनिया का कानून आपको ‘एक पंथ दो काज’ वाली कहावत को चरितार्थ करने की अनुमति नहीं देता।

अक्सर शारीरिक संबंध को लेकर दुनिया भर में तरह-तरह के शोध और अध्ययन होते हैं, जिनमें कुछ तो बड़े ही रोचक होते हैं। हाल ही में, पता चला है कि दुनिया के कई देशों में विचित्र और हास्यास्पद नियम हैं। जिनको जानकर हर कोई हैरान हो जायेगा।यहां बने है कुछ विचित्र कानून:लंदन का कानून: लंदन में सेक्स संबंधी एक कानून अपने आप में अनूठा है। इस कानून के तहत पार्क की गई मोटर साइकल पर सेक्स करना अपराध है और ऐसा करने पर आपको जेल में भी डाला जा सकता है।सजा मां-बाप को: हवाई में अठारह वर्ष से कम उम्र की लड़की के साथ रहना गैर कानूनी है। पर इस नियम को लेकर एक विचित्र बात यह है कि नियम तोड़ने पर लड़की के साथ रहने वाले पुरुष को नहीं वरन लड़की के माता-पिता को सजा दी जाती है।प्यार करें या शतरंज खेलें: किसी भी कार्य को अच्छे से संपन्न करने के लिए एक बार में एक ही काम करना चाहिए। एस्टोनिया का कानून आपको 'एक पंथ दो काज' वाली कहावत को चरितार्थ करने की अनुमति नहीं देता।