यहां महिलाएं लगाती हैं पुरुषों की बोली, सजती है मर्दों की मण्डी

man1

Here Women Wear Mens Dialects Mens Moody

आज इन संसार में कई ऐसे रेड लाइट एरिया है जहां पर औरतों के शरीर का देह व्‍यापार होता है। उनकी खरीददारी करने के लिए मर्द बोली लगाते है। लेकिन आज हम आपको ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे है। जहां पर औरतों को ही बोली लगाने का अधिकार है। यहां पर मर्दों की मंडी सजती है।

यहां सजती है मर्दों की मंडी:
भारत के इस जगह पर रात में ही मर्दो का बाजार लगता है। जहां पर खरीददार होती है हाई प्रोफाइल महिलाएं। यह बाजार और कहीं नहीं बल्‍कि देश की राजधानी दिल्‍ली में ही लगती है। जहां पर बड़े घरों में एशो की जिदगी जीने वाली महिलाएं इनकी बोली लगाकर अपनी शारीरिक भूख मिटाती है।

महिलाएं बेचती है मर्द:
दिल्ली के कई पोश इलाको में मर्दों की कई ऐसी मंडी सजती है, जहां लड़को की बोली लगाई जाती है। जिन्‍हें जिगोलो मार्किट के नाम पहचाना जाता है। जिन्‍हे पैसे के लिए अपना शरीर बेचने वाले मर्दों को काल बॉय कहा जाता है।

मिलती है भारी रकम:
इनको बुक करने का काम हाईफाई क्लब, पब और कॉफी हाउस में चलता है। जिनकी कुछ घंटों के लिए जिगोलो की बुकिंग की कीमत 1800 से 3000 रुपए होती है। जबकि फुल नाइट के लिए 8000 रुपए तक में डील होती है।

आज इन संसार में कई ऐसे रेड लाइट एरिया है जहां पर औरतों के शरीर का देह व्‍यापार होता है। उनकी खरीददारी करने के लिए मर्द बोली लगाते है। लेकिन आज हम आपको ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे है। जहां पर औरतों को ही बोली लगाने का अधिकार है। यहां पर मर्दों की मंडी सजती है। यहां सजती है मर्दों की मंडी: भारत के इस जगह पर रात में ही मर्दो का बाजार लगता है। जहां पर…