1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. HERO ने बढ़ाई अपने गाड़ियों की कीमत, अगर बनाया है लेने का मन तो ज्यादा खर्चने होंगे रुपये

HERO ने बढ़ाई अपने गाड़ियों की कीमत, अगर बनाया है लेने का मन तो ज्यादा खर्चने होंगे रुपये

हिरो भारत की स्वदेशी वाहन निर्माता कंपनी है। हिरो कंपनी ने अब आपके पॉकेट पर बोझ बढ़ाने का मन बना लिया है। अगले महीने से हिरो अपने बाइकों के दामों में इजाफा करने जा रही है। Hero MotoCorp ने भी आगामी 1 अप्रैल से बाइक्स और स्कूटरों की कीमत में इजाफा करने की घोषणा कर दी है। यदि आप भी कम कीमत में बाइक्स और स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपके पास कुछ ही दिन बचे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Hero Increased The Price Of Its Vehicles If You Have Made A Decision To Take Money Then It Will Cost More

नई दिल्ली। हिरो भारत की स्वदेशी वाहन निर्माता कंपनी है। हिरो कंपनी ने अब आपके पॉकेट पर बोझ बढ़ाने का मन बना लिया है। अगले महीने से हिरो अपने बाइकों के दामों में इजाफा करने जा रही है। Hero MotoCorp ने भी आगामी 1 अप्रैल से बाइक्स और स्कूटरों की कीमत में इजाफा करने की घोषणा कर दी है। यदि आप भी कम कीमत में बाइक्स और स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपके पास कुछ ही दिन बचे हैं।

पढ़ें :- नई Maruti Alto भारत में जल्द होगी लॉन्च, जानें क्या होगी इसकी कीमत

कंपनी का कहना है कि वाहनों के निर्माण में प्रयोग होने के आवश्यक कंपोनेंट्स की कीमत में बढ़ोत्तरी ने प्रोडक्शन कॉस्ट बढ़ा दी है। जिस कारण कंपनी ने अपने बाइक्स और स्कूटरों की कीमत में तकरीबन 2,500 रुपये तक का इजाफा करने जा रही है।

ये कीमतें 1 अप्रैल से लागू होने जा रही है। हालांकि कंपनी ने अभी इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है कि, किस मॉडल पर कितनी कीमत बढ़ेगी। ये प्राइस हाइक अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करेगा। मौजूदा समय में Hero Motocorp के व्हीकल पोर्टफोलियो में Splendor Plus से लेकर Maestro स्कूटर जैसे मॉडल शामिल हैं।

 

पढ़ें :- भारत में शुरू हुई Triumph Trident 660 की डिलीवरी, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X