1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. Hero Karizma का नया लुक हुआ आउट, ये होंगे फीचर्स

Hero Karizma का नया लुक हुआ आउट, ये होंगे फीचर्स

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत की दिग्गज बाइक निर्माता कंपनी Hero MotoCorp हमेशा से अपनी आकर्षक मोटरसाइकिल्स के कॉन्सेप्ट पेश करने के लिए जानी जाती है, जिसमें से एक उदाहरण आपके सामने Hero Xpulse का है। हीरो अपनी Hero Xpluse रेंज को भारत में अगले महीने 1 मई को लांच करने जा रही है।

दरअसल, कंपनी की योजना अगले महीने Hero Karizma का नया अवतार लांच करने की भी है। अब ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि Hero इसी दिन अपनी Karizma का नया वेरिएंट (Hero HX200R) को लांच कर सकती है। कंपनी की यह फुली-फेयर्ड मोटरसाइकिल है जो HX250R पर बेस्ड है और इसे 6 साल पहले पेश किया गया था।

वहीं, Hero HX200R के लांच होते ही कंपनी के 200सीसी रेंज मोटरसाइकिल पूरी हो जाएगी, जिसमें Xpulse 200 रेंज के अलावा Xtreme 200R भी शामिल है। हीरो HX200R में फीचर्स के तौर पर सिंगल-चैनल ABS, डिजिटल स्पीडो क्लस्टर, स्प्लिट सीट्स, स्प्लिट ग्रेबरेल्स, फेयरिंग-माउंटेड रियर व्यू मिरर्स, ब्लैक-कलर्ड एलॉय व्हील्स, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक्स और एक मोनोशॉक दिया जाएगा।

बता दें, Hero HX200R में पावर स्पेसिफिकेशन्स के तौर पर Xtreme 200R वाला 200cc री-ट्यून्ड इंजन दिया जाएगा। कंपनी इसमें लिक्विड-कूलिंग और फ्यूल-इंजेक्शन दे सकती है और यह 20 hp की अतिरिक्त पावर देगी। इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस होगा। Hero HX200R का बाजार में सीधा मुकाबला Bajaj Pulsar RS200 और Yamaha Fazer 250 से होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...