Heropanti 2 First Look: ‘हीरोपंती 2’ में दिखेगा टाइगर श्रॉफ का एक्शन

Heropanti 2 First Look: 'हीरोपंती 2' में दिखेगा टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन
Heropanti 2 First Look: 'हीरोपंती 2' में दिखेगा टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन

मुंबई। फिल्म ‘हीरोपंती’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही इस फिल्म के सीक्वल में काम कर सकते हैं। साल 2014 में आई ‘हीरोपंती’ में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन थीं। अब टाइगर ने खुद इंस्टाग्राम पर ‘हीरोपंती 2’ का पोस्टर शेयर कर खबरों की पुष्टि कर दी है।

Heropanti 2 Tiger Shroff Shares First Look Posters :

इस एक्शन फिल्म में टाइगर सूट-बूट पहने माचो मैन के अवतार में नजर आएंगे। पोस्टर के मुताबिक दुनिया उनके किरदार को मरा हुआ देखना चाहती है। टाइगर ने पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘ये मेरे लिए स्पेशल है। साजिद सर के साथ एक और फ्रैंचाइजी आगे लेकर जाने में मुझे खुशी हो रही है।’


फिल्म के पहले पोस्टर में आप टाइगर को दूर से काला सूट पैंट पहनकर आते देखेंगे। उनके चारों ओर बंदूकें हैं, वहीं दूसरे पोस्टर में वे शहर के बीच रोड पर खड़े हैं। रफ्तार से गाड़ियां उनके पास से गुजर रही हैं। टाइगर के एक हाथ में गन है तो दूसरे की मुट्ठी बंद है।

बता दें कि हीरोपंती 2 को डायरेक्टर अहमद खान बना रहे हैं वहीं साजिद नाडियाडवाला इसे प्रोड्यूस करेंगे। ये फिल्म 16 जुलाई 2021 को रिलीज होगी। श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे स्टारर ये फिल्म 6 मार्च को रिलीज हो रही है।

मुंबई। फिल्म 'हीरोपंती' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही इस फिल्म के सीक्वल में काम कर सकते हैं। साल 2014 में आई 'हीरोपंती' में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन थीं। अब टाइगर ने खुद इंस्टाग्राम पर 'हीरोपंती 2' का पोस्टर शेयर कर खबरों की पुष्टि कर दी है। इस एक्शन फिल्म में टाइगर सूट-बूट पहने माचो मैन के अवतार में नजर आएंगे। पोस्टर के मुताबिक दुनिया उनके किरदार को मरा हुआ देखना चाहती है। टाइगर ने पोस्टर शेयर कर लिखा, 'ये मेरे लिए स्पेशल है। साजिद सर के साथ एक और फ्रैंचाइजी आगे लेकर जाने में मुझे खुशी हो रही है।'
फिल्म के पहले पोस्टर में आप टाइगर को दूर से काला सूट पैंट पहनकर आते देखेंगे। उनके चारों ओर बंदूकें हैं, वहीं दूसरे पोस्टर में वे शहर के बीच रोड पर खड़े हैं। रफ्तार से गाड़ियां उनके पास से गुजर रही हैं। टाइगर के एक हाथ में गन है तो दूसरे की मुट्ठी बंद है। बता दें कि हीरोपंती 2 को डायरेक्टर अहमद खान बना रहे हैं वहीं साजिद नाडियाडवाला इसे प्रोड्यूस करेंगे। ये फिल्म 16 जुलाई 2021 को रिलीज होगी। श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे स्टारर ये फिल्म 6 मार्च को रिलीज हो रही है।