INX Media घोटाला : पी चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, 3 अक्टूबर तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

p chidambram
INX Media घोटाला : पी चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, 3 अक्टूबर तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में पूर्व वित्तमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम की मुश्किले थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल गुरुवार को कोर्ट ने चिदंबरम की न्यायिक हिरासत को तीन अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। इससे पहले सीबीआई ने कोर्ट से अनुरोध किया था कि चिदंबरम की न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया जाए। 14 दिन की हिरासत अवधि समाप्त होने के बाद चिदंबरम को बृहस्पतिवार को विशेष न्यायाधीश अजय कुमार कुहर की अदालत में पेश किया गया था।

Hidambarams Problems Increased Judicial Custody Extended Till 3 October :

बता दें कि पी चिदंबरम की तरफ से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ाने के सीबीआई के अनुरोध का विरोध किया। उन्होने कोर्ट से अपील किया कि उनके मुव्वकिल को न्यायिक हिरासत के दौरान तिहाड़ जेल में रहते हुए समय-समय पर मेडिकल जांच तथा पर्याप्त मात्रा में पूरक आहार मुहैया कराए जाए।

बताया जा रहा है कि उन्होंने कहा कि 73 वर्षीय चिदंबरम को कई बीमारियां हैं और हिरासत में रहते हुए उनका वजन भी कम हुआ है। कांग्रेस नेता पांच सितंबर से न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद हैं।

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में पूर्व वित्तमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम की मुश्किले थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल गुरुवार को कोर्ट ने चिदंबरम की न्यायिक हिरासत को तीन अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। इससे पहले सीबीआई ने कोर्ट से अनुरोध किया था कि चिदंबरम की न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया जाए। 14 दिन की हिरासत अवधि समाप्त होने के बाद चिदंबरम को बृहस्पतिवार को विशेष न्यायाधीश अजय कुमार कुहर की अदालत में पेश किया गया था। बता दें कि पी चिदंबरम की तरफ से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ाने के सीबीआई के अनुरोध का विरोध किया। उन्होने कोर्ट से अपील किया कि उनके मुव्वकिल को न्यायिक हिरासत के दौरान तिहाड़ जेल में रहते हुए समय-समय पर मेडिकल जांच तथा पर्याप्त मात्रा में पूरक आहार मुहैया कराए जाए। बताया जा रहा है कि उन्होंने कहा कि 73 वर्षीय चिदंबरम को कई बीमारियां हैं और हिरासत में रहते हुए उनका वजन भी कम हुआ है। कांग्रेस नेता पांच सितंबर से न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद हैं।