1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली में हाई अलर्ट जारी, Intelligence ने जताई आतंकवादी हमले की आशंका

15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली में हाई अलर्ट जारी, Intelligence ने जताई आतंकवादी हमले की आशंका

भारत का 75 वां स्वतंत्रता दिवस (Independence day) कल मनाया जाएगा। 15 अगस्त (August 15) आज का दिन पूरे देश को दुल्हन की तरह सजाया जाता है और हर तरफ एक अलग ही रंगत देखने को मिलती है। वाजीन दूसरी तरफ देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) के दिन एक बार फिर आतंकवादी हमले की आशंका हो रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: भारत का 75 वां स्वतंत्रता दिवस (Independence day) कल मनाया जाएगा। 15 अगस्त (August 15) आज का दिन पूरे देश को दुल्हन की तरह सजाया जाता है और हर तरफ एक अलग ही रंगत देखने को मिलती है। वाजीन दूसरी तरफ देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) के दिन एक बार फिर आतंकवादी हमले की आशंका हो रही है।

पढ़ें :- SP MP Dr. ST Hassan: सपा सांसद डॉ. एसटी हसन स्वतंत्रता दिवस पर भूल गए राष्ट्रगान, VIDEO...वायरल

वहीं खुफिया विभाग (Intelligence) की जानकारी के मुताबिक दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। इतना ही नहीं, खुफिया विभाग (Intelligence) को खालिस्तानी समर्थकों द्वारा गड़बड़ी किए जाने के संकेत मिले हैं। खुफिया सूत्रों को खबर मिली है कि खालिस्तानी समर्थक (Khalistani supporters) दिल्ली व पंजाब में ऐतिहासिक इमारतों (historical building) समेत अन्य जगहों पर खालिस्तानी झंडा (Khalistani flag) फहरा सकते हैं या फिर कोई और गड़बड़ी फैला सकते हैं।

इसे लेकर तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है। खुफिया विभाग (Intelligence) ने शुक्रवार सुबह इनपुट खालिस्तानी इनपुट के बारे में जानकारी ली है। लोगों से भी सावधानी बरतने की अपील की गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...