जम्मू-कश्मीर को लेकर बढ़ी हलचल, अमित शाह और अजित डोभाल के बीच हाई लेवल मी​​टिंग

amit shah
जम्मू-कश्मीर को लेकर बढ़ी हलचल, अमित शाह और अजित डोभाल के बीच हाई लेवल मी​​टिंग

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में जारी सरगर्मी के बीच वहां और हलचल बढ़ गयी है। गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल के बीच हाईलेवल मीटिंग चल रही है। इस मीटिंग में गृह सचिव राजीव गाबा भी मौजूद हैं। इस बैठक को लेकर कई कयास लगाये जा रहे हैं। वहीं, जम्मू-कश्मीर से धारा 35 ए के हटाये जाने की चर्चा भी इस समय जोरो पर है।

High Level Meting Between Amit Shah And Ajit Doval :

इसके साथ ही वहां पर सेना की तैनाती ने वहां का सियासी पारा बढ़ा दिया है। वहीं, दिल्ली में पीएम आवास पर कल यानी सोमवार को सुबह 9:30 बजे कैबिनेट की बैठक होगी। सूत्र बताते हैं कि इस बैठक में केंद्र सरकार बड़ा फैसला ले सकती है। मोदी सरकार ने कैबिनेट की बैठक ऐसे वक्त में बुलाई है जब जम्मू-कश्मीर में अलर्ट को लेकर देश भर में सरगर्मी तेज हैं।

बता दें कि, इस समय कश्मीर में हालात तनावग्रस्त हैं। सुरक्षा बलों को अमरनाथ यात्रा के रूट पर सर्च आपरेशन के दौरन  स्नाइपर राइफल मिली, जिसके बाद यात्रा रोकने का फैसला किया गया था। आतंकी खतरे को भांपते हुए तुरंत ये एडवाइजरी की गई थी कि अमरनाथ यात्री अमरनाथ यात्रा मार्ग में जहां कहीं भी हैं वो अपने-अपने घरों की तरफ लौटने की कोशिश करें, क्योंकि उनपर हमले की बड़ी साजिश रची जा रही है।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में जारी सरगर्मी के बीच वहां और हलचल बढ़ गयी है। गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल के बीच हाईलेवल मीटिंग चल रही है। इस मीटिंग में गृह सचिव राजीव गाबा भी मौजूद हैं। इस बैठक को लेकर कई कयास लगाये जा रहे हैं। वहीं, जम्मू-कश्मीर से धारा 35 ए के हटाये जाने की चर्चा भी इस समय जोरो पर है। इसके साथ ही वहां पर सेना की तैनाती ने वहां का सियासी पारा बढ़ा दिया है। वहीं, दिल्ली में पीएम आवास पर कल यानी सोमवार को सुबह 9:30 बजे कैबिनेट की बैठक होगी। सूत्र बताते हैं कि इस बैठक में केंद्र सरकार बड़ा फैसला ले सकती है। मोदी सरकार ने कैबिनेट की बैठक ऐसे वक्त में बुलाई है जब जम्मू-कश्मीर में अलर्ट को लेकर देश भर में सरगर्मी तेज हैं। बता दें कि, इस समय कश्मीर में हालात तनावग्रस्त हैं। सुरक्षा बलों को अमरनाथ यात्रा के रूट पर सर्च आपरेशन के दौरन  स्नाइपर राइफल मिली, जिसके बाद यात्रा रोकने का फैसला किया गया था। आतंकी खतरे को भांपते हुए तुरंत ये एडवाइजरी की गई थी कि अमरनाथ यात्री अमरनाथ यात्रा मार्ग में जहां कहीं भी हैं वो अपने-अपने घरों की तरफ लौटने की कोशिश करें, क्योंकि उनपर हमले की बड़ी साजिश रची जा रही है।