1. हिन्दी समाचार
  2. हाईप्रोफाइल रेव पार्टी पर छापा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं एक्ट्रेस

हाईप्रोफाइल रेव पार्टी पर छापा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं एक्ट्रेस

High Profile Rave Party Busted In Raigad District Of Maharashtra

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र के रायगड जिले में पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी का पर्दाफाश किया है। बताया जा रहा है कि एक मशहूर बिजनेसमैन की रायगड के कीहिम बीच पर रेव पार्टी एक आलीशान कोठी में चल रही थी।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

पुलिस ने कोठी पर छापा मारकर शराब, चरस, कोकीन समेत कई नशीले ड्रग्स भी बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक, रेव पार्टी में कई मशहूर बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस भी शामिल थीं। पकड़े गए लोगों में अधिकतर ने ड्रग्स का सेवन किया हुआ था।

सूत्रों से जानकारी पाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर नशीले पदार्थ बरामद किए और वहां मौजूद लोगों को हिरासत में ले लिया। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि पुलिस के मुताबिक इस हाईप्रोफ़ाइल पार्टी में बॉलीवुड और टेलीविजन की कई फेमस एक्ट्रेसेस भी मौजूद थीं। हालांकि अभी किसी के भी नामों के खुलासे नहीं किए गए हैं। बताया जा रहा है गिरफ्तार किए गए कई लोगों ने नशीले पदार्थ का सेवन कर रखा था।

बताया जा रहा है कि ये पार्टी किसी बड़े बिजनेसमैन द्वारा रखी गई थी। साथ ही यहां पुलिस ने ऐसे लोगों को भी गिरफ्तार किया जो लोग ड्रग डीलिंग का काम भी करते थे। खबरों की मानें तो पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है उन्हें जल्द ही कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश स्थापना दिवसः पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...