हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, कास्टिंग निर्देशक समेत दो अभिनेत्रियाँ गिरफ्तार

हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने रविवार को देह व्यापार के एक हाई प्रोफाइल रैकेट का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें से एक की पहचान टॉलीवुड अभिनेत्री और दूसरी की पहचान टीवी सीरियल की अभिनेत्री के रूप में हुई है। फिलहाल सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड फरार है। वह एक्ट्रेस के साथ रात बिताने के लिए 1 लाख रुपए चार्ज वसूलता था।

पुलिस उपायुक्त पी.राधाकृष्णन ने बताया कि पहले हमें लोकल पुलिस से रैकेट को लेकर अहम जानकारी मिली थी। इसके बाद टीम ने जाल बिछाकर शनिवार रात बंजारा हिल्स इलाके में स्थित होटल ताज डेक्कन में छापेमारी की। ताज डेक्कन और ताज बंजारा होटल के 2 कमरों में छापेमारी के दौरान एक रूम से दो महिलाओं को एक शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। एक्ट्रेस के पास से 55 हजार कैश और मोबाइल फोन बरामद किया गया।

{ यह भी पढ़ें:- उस्मानिया ​यूनिवर्सिटी ने छात्र की खुदकुशी के बाद इंडियन सांइस कांग्रेस के आयोजन से हाथ खींचे }

सेक्स रैकेट में 2 आयोजकों को भी गिरफ्त में लिया गया जिनमें एक की पहचान बॉलिवुड, तेलुगू और तमिल फिल्मों के कास्टिंग निर्देशक मोनीश कडाकिया और कोठा संचालक डी. वेंकट राव के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि आयोजक ने ग्राहकों से 30 हजार रुपये से लेकर 50 हजार रुपये तक लिए थे। वेंकट राव आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले का मूल निवासी है। वहीं मामले के मास्टरमाइंड व अन्य आयोजक जनार्दन उर्फ जानी फरार हो गया है।

{ यह भी पढ़ें:- गुरुग्राम में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, विदेशी लड़कियां भी हैं शामिल }

Loading...