गुरुग्राम में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, विदेशी लड़कियां भी हैं शामिल

sex racket

High Profile Sex Racket Busted In Gurugram 16 Arrest In Including 12 Girls One Was Afghani

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गुरुग्राम के सेक्टर 39 में पुलिस ने छापामार एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। गेस्ट हाउस में चल रहे इस गंदे कम में एक अफगानी महिला भी शामिल है जिसके पास से अधारकार्ड भी मिला है जिसे देख पुलिस भी हैरान है। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है कि यह किसी प्रकार की लापरवाही है या कोई साजिश?

पुलिस ने एक खुफिया जानकारी के आधार पर रविवार को देर रात गंगा विला गेस्ट हाउस पर छापेमारी की थी। जिसमें एक अफगानी महिला समेत 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गुरुग्राम पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी रविंदर कुमार ने कहा, गिरफ्तार किए गए लोगों में रैकेट का सरगना गंगा विला गेस्ट हाउस का प्रबंधक कप्तान सिंह के साथ गेस्ट हाउस का मालिक भी है।

जानिए कैसे ग्राहक बन पुलिस ने किया पर्दाफाश

सेक्स रैकेट की सूचना मिलने के बाद गुरुग्राम के सदर थाना ने एक पुलिसकर्मी को गेस्ट हाउस में नकली ग्राहक बना कर भेजा था। गेस्ट हाउस में नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी ने लड़की की मांग की, जिसपर वहां मौजूद दलाल ने देसी और विदेशी कई लड़कियों की तस्वीर व्हाट्सऐप पर भेज दी और पसंद करने को बोला। जिसके बाद सौदा तय हो गया था।

नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी के पास जैसे ही लड़की आई पुलिस टीम ने गेस्ट हाउस पर धावा बोल दिया॥ कमरे के अंदर हालत देखकर पुलिसवाले भी दंग रह गए। लड़के और लड़कियां अश्लील कार्य करते हुए पकड़े गए, एक कमरे में तो एक लड़की के साथ दो युवक मौजूद थे। कमरे में आपत्तिजनक चीजें भी मिली। गंगा विला नामक इस गेस्ट हाउस में देह व्यापार जैसा धंधा पिछले लंबे समय से चल रहा था।

बता दें कि सेक्स रैकेट में शामिल सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। हालांकि कोर्ट ने सभी महिलाओं को जमानत पर रिहा कर दिया, लेकिन पुरुषों को जेल भेज दिया। इससे पहले भी साइबर सिटी गुरुग्राम में गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाए जाने के कई मामले सामने आए हैं। अभी हाल ही में सेक्टर 51 में भी सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया था।

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गुरुग्राम के सेक्टर 39 में पुलिस ने छापामार एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। गेस्ट हाउस में चल रहे इस गंदे कम में एक अफगानी महिला भी शामिल है जिसके पास से अधारकार्ड भी मिला है जिसे देख पुलिस भी हैरान है। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है कि यह किसी प्रकार की लापरवाही है या कोई साजिश? पुलिस ने एक खुफिया जानकारी के आधार पर रविवार को देर रात…