डिवाइडर पर सो रहे पंद्रह मजदूरों को कंटेनर ने कुलचा, पांच की मौत

meerat road accident
डिवाइडर पर सो रहे पंद्रह मजदूरों को कंटेनर ने कुलचा, पांच की मौत

High Speed Crushed 15 People In Meerat5 Dead And Many Injured

मेरठ। मेरठ के दिल्ली रोड पर बुधवार रात बेकाबू डाक पार्सल कंटेनर ने आतंक मचाया। इस बेकाबू कंटेनर ने डिवाइडर पर सो रहे 15 मजदूरों को को कुलच दिया। घटना होते ही वहां पर हाहाकार मच गया। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इससे पहले पांच मजदूरों ने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद भारी संख्या में भाजपाइयों और स्थानीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। नाराज लोगों ने कंटेनर में तोड़फोड़ करते हुए आगजनी का प्रयास किया। पुलिस से खूब धक्का-मुक्की हुई। कई घंटे तक बवाल चला।

बताया जा रहा है कि बुधवार रात करीब साढ़े 11 बजे दिल्ली की तरफ से आ रहे डाक पार्सल के कंटेनर ने सबसे पहले परतापुर क्षेत्र में संजय वन के पास कई लोगों को टक्कर मारी। इसके बाद उसने भागने के चक्कर में शॉप्रिक्स मॉल के पास सड़क किनारे खड़े रिक्शों को भी टक्कर मार दी और मेरठ की तरफ भाग निकला। बाद में उसने टीपीनगर क्षेत्र में मीट से भरे कैंटर में पीछे से टक्कर मारी। जिससे मीट सड़क पर बिखर गया।

इसके बाद भी वो नही रूका और चुंगी के पास डिवाइडर पर सो रहे कई युवकों को कुचल दिया और आगे चल रहे एक रिक्शे में टक्कर मारी और उसे घसीटता हुआ ले गया। तब अनियंत्रित कैंटर फुटबॉल चौक में जा घुसा। करीब पौन घंटे बाद पहुंची क्रेन ने कैंटर में फंसे रिक्शे को निकाला। दो के शव मौके से निकाले गए। जबकि कई घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया। अस्पताल में भी तीन घायलों ने दम तोड़ दिया। हादसे में घायल करीब पांच युवकों की हालत अभी गंभीर है।

मेरठ। मेरठ के दिल्ली रोड पर बुधवार रात बेकाबू डाक पार्सल कंटेनर ने आतंक मचाया। इस बेकाबू कंटेनर ने डिवाइडर पर सो रहे 15 मजदूरों को को कुलच दिया। घटना होते ही वहां पर हाहाकार मच गया। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इससे पहले पांच मजदूरों ने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद भारी संख्या में भाजपाइयों और स्थानीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। नाराज लोगों ने कंटेनर में तोड़फोड़ करते…