रफ्तार का कहर: तेज रफ्तार मर्सिडीज हुई अनियंत्रित, पुल से गिरकर पेड़ में अंटकी

road accident
रफ्तार का कहर: तेज रफ्तार मर्सिडीज हुई अनियंत्रित, पुल से गिरकर पेड़ में अंटकी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आए दिन रफ्तार से होने वाले हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। ऐसा ही एक मामला जनेश्वर मिश्र पार्क के पास से आया जहां शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार मर्सिडीज अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। कार में सवार युवकों ने किसी तरह से खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई। कार की रफ्तार इतनी ज्‍यादा थी कि वो फ्लाईओवर से गिर गई और अनियंत्रित होकर पेड़ पर चढ़ गई और बोनेट के सहारे खड़ी हो गई। घटना में कार सवार आरिफ को चोट लगी वहीं कार चालक आमिर बाल-बाल बच गया।

High Speed Mercedes Collapsed Into A Tree After Falling Off A Bridge :

दरअसल, शहीद पथ से पिपराघाट फ्लाईओवर की सड़क पर शनिवार देर रात तेज रफ्तार से आ रही लग्जरी कार पुल से उतरकर पेड़ मेंं अटक गई। हादसे में कार सवार दो युवक बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद घटनास्‍थल पर पेड़ पर टंगी कार को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं कार चालक आमिर और आरिफ ने पुलिस को सूचना दी। हादसे में आरिफ को मामूली चोट आई जिसके लोहिया अस्‍पताल में इलाज के बाद डिस्‍चार्ज कर दिया गया। गोमतीनगर थाना के इंस्पेक्टर अमित कुमार दुबे ने बताया कि हादसा देर रात हुआ। कार सवार आरिफ हुसैन और आमिर कमाल शहीद पथ से होते हुए पिपराघाट फ्लाईओवर की तरफ जा रहे थे।

वहीं, कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि फ्लाईओवर से मुड़ते समय चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका। जिसकेके चलते कार हवा में उड़ते हुए फ्लाईओवर से नीचे जा गिरी। गनीमत रही कि नीचे एक बड़ा पेड़ था जिस पर कार अटक गई। आरिफ व आमिर लोगों की मदद से किसी तरह से नीचे उतरे। इंस्पेक्टर ने बताया कि कार नीचे उतरवाने के लिए क्रेन बुलवाई गई। वहीं हादसे में पेड़ भी टूट गया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आए दिन रफ्तार से होने वाले हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। ऐसा ही एक मामला जनेश्वर मिश्र पार्क के पास से आया जहां शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार मर्सिडीज अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। कार में सवार युवकों ने किसी तरह से खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई। कार की रफ्तार इतनी ज्‍यादा थी कि वो फ्लाईओवर से गिर गई और अनियंत्रित होकर पेड़ पर चढ़ गई और बोनेट के सहारे खड़ी हो गई। घटना में कार सवार आरिफ को चोट लगी वहीं कार चालक आमिर बाल-बाल बच गया। दरअसल, शहीद पथ से पिपराघाट फ्लाईओवर की सड़क पर शनिवार देर रात तेज रफ्तार से आ रही लग्जरी कार पुल से उतरकर पेड़ मेंं अटक गई। हादसे में कार सवार दो युवक बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद घटनास्‍थल पर पेड़ पर टंगी कार को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं कार चालक आमिर और आरिफ ने पुलिस को सूचना दी। हादसे में आरिफ को मामूली चोट आई जिसके लोहिया अस्‍पताल में इलाज के बाद डिस्‍चार्ज कर दिया गया। गोमतीनगर थाना के इंस्पेक्टर अमित कुमार दुबे ने बताया कि हादसा देर रात हुआ। कार सवार आरिफ हुसैन और आमिर कमाल शहीद पथ से होते हुए पिपराघाट फ्लाईओवर की तरफ जा रहे थे। वहीं, कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि फ्लाईओवर से मुड़ते समय चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका। जिसकेके चलते कार हवा में उड़ते हुए फ्लाईओवर से नीचे जा गिरी। गनीमत रही कि नीचे एक बड़ा पेड़ था जिस पर कार अटक गई। आरिफ व आमिर लोगों की मदद से किसी तरह से नीचे उतरे। इंस्पेक्टर ने बताया कि कार नीचे उतरवाने के लिए क्रेन बुलवाई गई। वहीं हादसे में पेड़ भी टूट गया।