1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. भारत में लॉन्च हुई हाइनेस CB350 बाइक, देखते ही खरीदने को होंगे आतुर

भारत में लॉन्च हुई हाइनेस CB350 बाइक, देखते ही खरीदने को होंगे आतुर

Highness Cb350 Bike Launched In India Will Be Eager To Buy

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: होंडा टू व्हीलर इंडिया ने रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने के लिए अपने पावरफुल 350cc मोटरसाइकिल H’ness CB350 को आखिरकार इंडिया में लॉन्च किया जा चुका है। इस मोटरसाइकिल के डिजाइन को पूरी तरह से क्लासिक बाइक की तरह ही दिया गया है।

पढ़ें :- डुकाटी डियावेल ने लॉन्च की दमदार फीचर्स वाली बाइक, फीचर्स बना रहे दीवाना

कंपनी ने जिसका मूल्य 1.90 लाख रुपये (एक्स शोरूम) बताई है। इसे कुल 6 रंगों के विकल्प में उपलब्ध किया जाने वाला है और सारे ही डुअल शेड्स होंगे। इसे दो वेरिएंट्स डीलैक्स और डीलैक्स प्रो में लाया जा सकता है।

शुरू हुई बुकिंग्स

इस मोटरसाइकिल की बुकिंग्स कंपनी ने 5000 रुपये में शुरू कीं हैं। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और होंडा बिक विंग्स आउटलेट्स के जरिए इसे बुक कर सकते हैं।

इंजन

Honda H’Ness CB350 में 348cc का सिंगल सिलेंडर, फ्यूल इंजेक्टेड, एयर कूल्ड इंजन लगा है जिसे कि 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। यह इंजन 20.8 hp की पावर और 30 Nm का टार्क जेनरेट करता है।

पढ़ें :- जर्मन ऑटोमोबाइल कंपनी ने लॉन्च की 2 गजब के फीचर वाली बाइक

भारत में इन मोटरसाइकिल्स से होगा मुकाबला

Honda H’Ness CB350 मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, जावा के सभी मॉडल्स और बेनेली इम्पीरियले 400 को कड़ी टक्कर देगा।

चुनिंदा फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Honda H’ness CB350 में ब्लूटुथ कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है। आप अपने स्मार्टफोन को इसके मीटर के साथ कनैक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा बैटरी हैल्थ मॉनिटर, ऑल LED लाइटनिंग सिस्टम और वॉयस कंट्रोल सिस्टम की भी सुविधा इसमें मिलती है। डुअल हॉर्न इसमें कंपनी से ही लगाए गए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...