इस नामी-गिरामी परिवार के बेटे ने किया लड़की का शोषण, और फिर डाली FB पर उसकी तसवीरें

girl-video-fb-17.12.17-1

जबलपुर: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि  इतने सख्त नियम कानून होने के बावजूद भी भारत में स्त्री और लड़कियां सुरक्षित नहीं है.  आए दिन कोई ना कोई लड़की दुराचार की शिकार हो रही है.  इन सब के पीछे गरीब तबके से लेकर हाई प्रोफाइल फैमिली के लड़के भी शामिल होते हैं.  कुछ ऐसा ही अजीबो गरीब मामला हाल ही में हमारे सामने आया है. जहां जबलपुर में एक नामी गिरामी परिवार के लड़के ने एक लड़की को अपने प्यार में फंसा कर उसका बलात्कार कर दिया.  जानकारी के अनुसार लड़के ने लड़की को फसाने के लिए पहले उससे प्रेम संबंध बनाए।  जब युवक को लगा कि लड़की उसके प्यार में फंस गई है तो उसने लड़की को अकेले मिलना शुरू कर दिया और उसके साथ नाजायज संबंध बना लिए.

केवल इतना ही नहीं बल्कि इस लड़के ने लड़की का विश्वास जीतने के लिए उसको शादी के वादे भी किए.  जिस से प्रभावित होकर लड़की उसकी हर बात मानने लग गई.  परंतु जब कई महीनों बाद तक भी युवक की शादी के लिए टालता गया  तो लड़की को उस पर शक होने लग गया.  जिसके बाद लड़के ने लड़की पर दबाव बनाना चालू कर दिया और उस को बदनाम करने की धमकियां देनी शुरू कर दी.  फिलहाल पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

{ यह भी पढ़ें:- शादीबाज एसपी साहब की दो पत्नियां पहुंचीं थाने, खुल गई साहब की पोल }

जबलपुर में एक थाने में थाना प्रभारी सुष्मिता ने योगी के अनुसार एक युवती ने युवक के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज करवाई है.  सुष्मिता के अनुसार युवती ने बताया कि उसका प्रेमी एक नामी गिरामी परिवार का लड़का है जो कि गोरखपुर का रहने वाला है.  युवती ने सुष्मिता को बताया कि शादी के झांसे में आकर मैं उस युवक से कई बार नाजायज संबंध बना चुकी है.  परंतु वह अब मुझसे शादी करने के लिए साफ मना कर चुका है और उसको उसकी तस्वीरें Facebook पर डालने की धमकियां दे रहा है.  केवल इतना ही नहीं बल्कि इस युवती ने साइबर सेल को भी मामले की जानकारी दी थी फिलहाल पुलिस इस मामले पर अपनी कार्रवाई कर रही है.

{ यह भी पढ़ें:- CM Yogi के लिए अपमानजनक फोटो अपलोड करने का आरोपी गिरफ्तार }

जबलपुर: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि  इतने सख्त नियम कानून होने के बावजूद भी भारत में स्त्री और लड़कियां सुरक्षित नहीं है.  आए दिन कोई ना कोई लड़की दुराचार की शिकार हो रही है.  इन सब के पीछे गरीब तबके से लेकर हाई प्रोफाइल फैमिली के लड़के भी शामिल होते हैं.  कुछ ऐसा ही अजीबो गरीब मामला हाल ही में हमारे सामने आया है. जहां जबलपुर में एक नामी गिरामी परिवार के लड़के ने एक लड़की को…
Loading...