Hike ने एयरटेल पेमेंट बैंक से मिलाया हाथ, अब कर सकेंगे सीधे पेमेंट

hike

नई दिल्ली। मैसेजिंग एप हाइक(Hike) ने एयरटेल पेमेंट बैंक के साथ हाथ मिलाया है। बता दें कि सोशल नेटवर्किंग ऐप हाइक के 10 करोड़ से ज्यादा यूजर हैं। इसकी वॉलेट सेवा में मासिक आधार पर 30 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि देखी गई है। एयरटेल पेमेंट बैंक की पहुंच अब हाइक के 10 करोड़ से ज्यादा उपयोगकर्ताओं तक हो जाएगी।

Hike Airtel Payments Bank Tie Up For Mobile Wallet :

हाइक मैसेंजर के उपाध्यक्ष उत्पाद पथिक शाह के मुताबिक, पिछले कुछ महीनों में कंपनी ने वॉलेट पर जबरदस्त आकर्षण देखा है। इस महीने रिचार्ज और व्यक्ति से व्यक्ति के बीच लेनदेन पीयर टू पीयर ट्रांजेक्शन जैसी सेवाओं में 50 लाख से ज्यादा लेनदेन किए गए हैं। आगे आने वाले समय में हम इससे और तेजी की उम्मीद कर रहे हैं।

एयरटेल पेमेंट बैंक के ए गणेश ने अपने बयान में कहा कि हमारे पोर्टफोलियो में हाइक वॉलेट के शामिल होने से हमें भारत के सबसे बड़े डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म के रूप में स्थान मिलेगा।

नई दिल्ली। मैसेजिंग एप हाइक(Hike) ने एयरटेल पेमेंट बैंक के साथ हाथ मिलाया है। बता दें कि सोशल नेटवर्किंग ऐप हाइक के 10 करोड़ से ज्यादा यूजर हैं। इसकी वॉलेट सेवा में मासिक आधार पर 30 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि देखी गई है। एयरटेल पेमेंट बैंक की पहुंच अब हाइक के 10 करोड़ से ज्यादा उपयोगकर्ताओं तक हो जाएगी।हाइक मैसेंजर के उपाध्यक्ष उत्पाद पथिक शाह के मुताबिक, पिछले कुछ महीनों में कंपनी ने वॉलेट पर जबरदस्त आकर्षण देखा है। इस महीने रिचार्ज और व्यक्ति से व्यक्ति के बीच लेनदेन पीयर टू पीयर ट्रांजेक्शन जैसी सेवाओं में 50 लाख से ज्यादा लेनदेन किए गए हैं। आगे आने वाले समय में हम इससे और तेजी की उम्मीद कर रहे हैं।एयरटेल पेमेंट बैंक के ए गणेश ने अपने बयान में कहा कि हमारे पोर्टफोलियो में हाइक वॉलेट के शामिल होने से हमें भारत के सबसे बड़े डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म के रूप में स्थान मिलेगा।