1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Himachal Assembly Polls : राजनाथ सिंह, बोले – कांग्रेस एक ऐसा जहाज जिसका तेल हो चुका है खत्म

Himachal Assembly Polls : राजनाथ सिंह, बोले – कांग्रेस एक ऐसा जहाज जिसका तेल हो चुका है खत्म

Himachal Assembly Polls : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले (Kangra District) के बैजनाथ में सोमवार को रैली की। बीजेपी उम्मीदवार मुलख राज प्रेमी के पक्ष में संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Himachal Assembly Polls : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले (Kangra District) के बैजनाथ में सोमवार को रैली की। बीजेपी उम्मीदवार मुलख राज प्रेमी के पक्ष में संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस (Congress) एक ऐसा जहाज है जिसका तेल अब खत्म हो चुका है। अब कोई भी पायलट आ जाए, उड़ान भरना तो दूर रनवे पर भी यह नहीं दौड़ पाएगा। यह बस अब एक डूबता हुआ जहाज है।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

उन्होंने अपने संबोधन में पकिस्तान और आतंक पर भी बात की। रक्षा मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद मैं गृह मंत्री था। जरूरत पड़ी तो हमने पकिस्तान में घुस कर आतंकियों को मारा। वहीं अनुच्छेद 370 (Article 370) को समाप्त करने की बात हम जनसंघ के समय से कर रहे थे। लोगों ने देखा कि कैसे हमने इसे समाप्त कर दिया? इसके अलावा हमने नागरिकता कानून पास किया। हमने बोला था कि हमारी सरकार आएगी तो अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाएंगे और अब यह आपके सामने है।

रक्षा मंत्री ने कहा कि मैं गारंटी दे सकता हूं, हिमाचल या देश भर में कोई भी ‘माई का लाल’ नहीं कह सकता कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सरकार पर भ्रष्टाचार का एक धब्बा भी है। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि उन्हें यहां सरकार बनाने का एक और मौका दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार में हर जिले में मेडिकल कॉलेज खुल रहे हैं। कभी किसी ने सोचा नहीं होगा कि ऐसा भी हो सकता है।

यूनिफॉर्म सिविल कोड (UCC) को लेकर भी राजनाथ सिंह ने अपना विचार साझा किए। उन्होंने UCC को लेकर कहा कि  इससे समाज टूटेगा नहीं बल्कि समाज आगे बढ़ेगा। यह गोवा में पहले से लागू है। क्या गोवा टूट गया? कांग्रेस के दोस्तों से बोलना चाहूंगा कि लोगों को बरगलाया न करें। कांग्रेस खुद ऐसा टूटा जहाज है जो उड़ान भरना तो दूर वो रनवे पर भी नहीं जा सकता है।

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...