1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Himachal Congress : हिमाचल कांग्रेस ने आज बुलाई विधायक दल की बैठक, मुख्यमंत्री के नाम पर लगेगी मुहर

Himachal Congress : हिमाचल कांग्रेस ने आज बुलाई विधायक दल की बैठक, मुख्यमंत्री के नाम पर लगेगी मुहर

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में 40 सीटें जीतने के बाद हिमाचल प्रदेश कांग्रेस में हलचल तेज हो गई है। राज्य में मुख्यमंत्री पद के लिए  कई दावेदार हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Himachal Congress : हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में 40 सीटें जीतने के बाद हिमाचल प्रदेश कांग्रेस में हलचल तेज हो गई है। राज्य में मुख्यमंत्री पद के लिए  कई दावेदार हैं। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने आज  शुक्रवार को दोपहर करीब 3 बजे शिमला स्थित कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में विधायक दल की बैठक बुलाई है। कांग्रेस ने 68 विधानसभा सीटों में से 40 सीटें जीतकर भाजपा की “डबल इंजन सरकार” को उखाड़ फेंकने में कामयाबी हासिल की।

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने

यह बैठक महत्वपूर्ण है क्योंकि नेताओं द्वारा हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम पर फैसला किए जाने की संभावना है। वरिष्ठ चुनाव पर्यवेक्षक भूपेश बघेल, प्रभारी राजीव शुक्ला और भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज दोपहर करीब एक बजे शिमला पहुंचेंगे।

बैठक में विधायकों द्वारा एक प्रस्ताव पारित कर मुख्यमंत्री का नाम तय करने के लिए अंतिम निर्णय पार्टी के आलाकमान को अधिकृत करने की संभावना है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...