हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव : राहुल गांधी की आज चुनावी रैली, जनसभाओं को करेंगे संबोधित

rahul-gandhi-gujarat-rally-pti_650x400_61509867558

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं. आज वह चंबा में रैली करेंगे. इसके साथ ही राहुल गांधी हिमाचल के कई दूसरी इलाक़ों में भी आज जनसभाएं करेंगे. इसके अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी हिमाचल के पंजाब से लगने वाले इलाक़ों में रैली करेंगे.

Himachal Pradesh Assembly Polls 2017 Rahul Ganhdi To Rally :

6 नवंबर को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की रैली की भी योजना थी लेकिन उनके ख़राब स्वास्थ्य के चलते वो रैली रद्द कर दी गई है. लेकिन उनके ख़राब स्वास्थ्य के चलते वो रैली रद्द कर दी गई है. ऑफिस ऑफ आरजी के नाम से ट्विटर हैंडल पर सक्रिय राहुल गांधी ने एलपीजी के दामों में इजाफे की एक खबर को ट्वीट करते हुए कल एक कविता पोस्ट कर दी. उन्होंने लिखा, महंगी गैस, महंगा राशन बंद करो खोखला भाषण, दाम बांधो, काम दो, वर्ना खाली करो सिंहासन.हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 9 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. बीजेपी ने यहां अपने चुनाव प्रचार को काफी आक्रामक रुख दे दिया है.

स्टार प्रचारकों की रैली के अलावा अखबार, टीवी सब जगह बीजेपी के विज्ञापन छाए हुए हैं. वहीं राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस की अलग ही कहानी नजर आ रही है. पार्टी के विज्ञापन-पोस्टर तो कम ही नजर आ रहे हैं, साथ ही वॉर रूम में कार्यकर्ताओं की भी कमी है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं. आज वह चंबा में रैली करेंगे. इसके साथ ही राहुल गांधी हिमाचल के कई दूसरी इलाक़ों में भी आज जनसभाएं करेंगे. इसके अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी हिमाचल के पंजाब से लगने वाले इलाक़ों में रैली करेंगे.6 नवंबर को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की रैली की भी योजना थी लेकिन उनके ख़राब स्वास्थ्य के चलते वो रैली रद्द कर दी गई है. लेकिन उनके ख़राब स्वास्थ्य के चलते वो रैली रद्द कर दी गई है. ऑफिस ऑफ आरजी के नाम से ट्विटर हैंडल पर सक्रिय राहुल गांधी ने एलपीजी के दामों में इजाफे की एक खबर को ट्वीट करते हुए कल एक कविता पोस्ट कर दी. उन्होंने लिखा, महंगी गैस, महंगा राशन बंद करो खोखला भाषण, दाम बांधो, काम दो, वर्ना खाली करो सिंहासन.हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 9 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. बीजेपी ने यहां अपने चुनाव प्रचार को काफी आक्रामक रुख दे दिया है.स्टार प्रचारकों की रैली के अलावा अखबार, टीवी सब जगह बीजेपी के विज्ञापन छाए हुए हैं. वहीं राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस की अलग ही कहानी नजर आ रही है. पार्टी के विज्ञापन-पोस्टर तो कम ही नजर आ रहे हैं, साथ ही वॉर रूम में कार्यकर्ताओं की भी कमी है.