BJP हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष ने ऑडियो वायरल होने पर दिया इस्तीफा, PPE घोटाले से जुड़ा था मामला

rajiv
हिमाचल प्रदेश PPE घोटाला: BJP प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने पद से इस्तीफा दे दिया है। बीते दिनों वायरल ऑडियो मामले में स्वास्थ्य निदेशक की गिरफ्तारी के बाद भाजपा नेताओं पर भी सवाल उठ रहे थे। इसके बाद उन्होंने अचानक यह कदम उठाया है। डॉ. राजीव बिंदल के इस्तीफे की सूचना ठीक उस वक्त आई, जब हिमाचल मंत्रिमंडल की बैठक चल रही थी। अपने इस इस्तीफे में डॉ. राजीव बिंदल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को संबोधित करते हुए लिखा है कि गत दिनों स्वास्थ्य विभाग के निदेशक का कथित ऑडियो वायरल हुआ।

Himachal Pradesh Bjp Chief Rajeev Bindal Resigns :

इसके बाद प्रदेश सरकार ने तत्काल कार्रवाई करते हुए स्वास्थ्य विभाग के निदेशक के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है। विजिलेंस ब्यूरो इस बारे में जांच कर रहा है। इसी के मद्देनजर चंद लोगों की ओर से अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा की ओर उंगलियां उठाई जा रही हैं।

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने पद से इस्तीफा दे दिया है। बीते दिनों वायरल ऑडियो मामले में स्वास्थ्य निदेशक की गिरफ्तारी के बाद भाजपा नेताओं पर भी सवाल उठ रहे थे। इसके बाद उन्होंने अचानक यह कदम उठाया है। डॉ. राजीव बिंदल के इस्तीफे की सूचना ठीक उस वक्त आई, जब हिमाचल मंत्रिमंडल की बैठक चल रही थी। अपने इस इस्तीफे में डॉ. राजीव बिंदल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को संबोधित करते हुए लिखा है कि गत दिनों स्वास्थ्य विभाग के निदेशक का कथित ऑडियो वायरल हुआ। इसके बाद प्रदेश सरकार ने तत्काल कार्रवाई करते हुए स्वास्थ्य विभाग के निदेशक के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है। विजिलेंस ब्यूरो इस बारे में जांच कर रहा है। इसी के मद्देनजर चंद लोगों की ओर से अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा की ओर उंगलियां उठाई जा रही हैं।