1. हिन्दी समाचार
  2. बीजेपी युवा नेता और नेत्री का अश्लील वीडियो वायरल, पार्टी ने दोनों को किया निलंबित

बीजेपी युवा नेता और नेत्री का अश्लील वीडियो वायरल, पार्टी ने दोनों को किया निलंबित

Himachal Pradesh Bjp Women And Male Leader Sexual Video Viral

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। शिमला हिमाचल प्रदेश की राजनीति में एक अश्लील विडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। विडियो में हिमाचल बीजेपी महिला मोर्चा की एक नेता नजर आ रही है। वहीं, महिला नेता के साथ जो पुरुष मौजूद है, वह भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) का पदाधिकारी है। ये मामला हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले से जुड़ा है। विवाद के बाद पार्टी ने दोनों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

पढ़ें :- गठिया के दर्द से रहतीं है परेशान, अपनाएं ये गजब का काढ़ा... कुछ ही दिनो मे दिखेगा असर

दोनों ही किसी होटल या सरकारी गेस्ट हाउस में रुके प्रतीत हो रहे हैं। लगभग 12 मिनट 35 सेकेंड के वीडियो की सूचना पार्टी पदाधिकारियों तक भी पहुंच गई है। सूत्र बताते हैं कि पार्टी इसे अनुशासनहीनता के नजरिए से देख रही है तथा दोनों को पद से हटाए जाने की सूचना भी है।

पता चला है कि यह वीडियो महिला नेत्री के मोबाइल फोन से फरवरी में बना है। महिला नेत्री ने वीडियो कुछ दिन बाद युवा नेता के वाट्सएप पर भेजा था। पता चला है कि उक्त युवा नेता की पत्नी को दोनों के संबंध का पता चल गया था लेकिन लोक-लाज के कारण वह चुप रही। अब वीडियो जगजाहिर हो गया है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, अभी उनके पास इन दोनों के खिलाफ कोई शिकायत नहीं मिली है। वहीं, सूत्रों का कहना है कि स्थानीय विधायक ने दोनों नेताओं का नोटिस जारी करते हुए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। वीडियो के वायरल के बाद ये चर्चा का विषय बन गया है।

पढ़ें :- यूपी: मेरठ में तेज धमाके के साथ गिरी छत, दो लोगों की मौत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...