हिमाचल प्रदेश में 500 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 20 यात्रियों की मौत, दर्जनों यात्री घायल

himacahl pardesh
हिमाचल प्रदेश में 500 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 20 यात्रियों की मौत, दर्जनों यात्री घायल

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में अनियंत्रित बस 500 फीट गहरी खाई में गिर गयी। बस में सवार 20 यात्रियों की मौत हो गयी, जबकि दर्जनों यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये। बताया जा रहा है कि कुल्लू से गाड़ागुशैणी की तरफ जा रही बस में करीब चार दर्जन यात्री बैठे हुए थे। खाई में गिरते ही बस के परखच्चे उड़ गए।

Himachal Pradesh Bus Falls Into Ditch 20 People Die :

वहीं हादसे में बस का ऊपरी हिस्सा तो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मृतकों के शव इधर—उधर बिखर गए। वहीं हादसे के बाद वहां पर चीख पुकार मच गयी। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। स्थानीय लोगों के साथ पुलिस टीम बचाव कार्य जारी रखे हुए है। अभी घायलों को अस्पताल तक पहुंचाने पर फोकस किया जा रहा है।

हादसे में घायल 12 महिलाओं, 6 लड़कियों, 7 बच्चों व 10 युवकों को रेस्क्यू किया गया है। जानकारी के मुताबिक सभी गंभीर रूप से घायल हैं। सभी को उपचार के लिए बंजार अस्पताल लाया गया है। बताया जा रहा है कि बस में सवार ज्यादातर यात्री बंजार स्कूल और कॉलेज के छात्र थे। हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में अनियंत्रित बस 500 फीट गहरी खाई में गिर गयी। बस में सवार 20 यात्रियों की मौत हो गयी, जबकि दर्जनों यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये। बताया जा रहा है कि कुल्लू से गाड़ागुशैणी की तरफ जा रही बस में करीब चार दर्जन यात्री बैठे हुए थे। खाई में गिरते ही बस के परखच्चे उड़ गए। वहीं हादसे में बस का ऊपरी हिस्सा तो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मृतकों के शव इधर—उधर बिखर गए। वहीं हादसे के बाद वहां पर चीख पुकार मच गयी। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। स्थानीय लोगों के साथ पुलिस टीम बचाव कार्य जारी रखे हुए है। अभी घायलों को अस्पताल तक पहुंचाने पर फोकस किया जा रहा है। हादसे में घायल 12 महिलाओं, 6 लड़कियों, 7 बच्चों व 10 युवकों को रेस्क्यू किया गया है। जानकारी के मुताबिक सभी गंभीर रूप से घायल हैं। सभी को उपचार के लिए बंजार अस्पताल लाया गया है। बताया जा रहा है कि बस में सवार ज्यादातर यात्री बंजार स्कूल और कॉलेज के छात्र थे। हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।