भालू के हमले से वृद्ध घायल

Himachal Pradesh News

रामपुर: हिमाचल प्रदेश के रामपुर के सराहन में तेंदुए के हमले के बाद अब रामपुरखंड के ही बरकल इलाके में एक भालू ने 60 वर्षीय वृद्ध सरारु राम पर हमला कर दिया। घायल साररू राम को उपचार के लिए रामपुर के ही खनेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।




प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मुनिश पंचायत के बरकल में गुरुवार को सरारु राम अपने मटर के खेत में पानी लगाने गए थे तभी एक भालू ने उन पर हमला कर दिया। सरारु राम ने शोर मचाना शुरू किया। पास के खेतों में काम करने वाले ग्रामीण मदद के लिए जब तक सरारु राम तक पहुँचते तब तक भालू उसे घायल कर के भाग चुका था। फिलहाल सरारु राम को आनन-फानन में उपचार के लिए खनेरी अस्पताल ले जाया गया जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

गौरतलब है कि इसके पहले बुधवार को भी सराहन में एक तेंदुए ने एक व्यक्ति पर हमला कर घायल कर दिया था। दोनों हमलों के बाद स्थानीय लोगों ने विभाग से शिकायत करते हुए सुरक्षा की मांग उठायी है। मौके पर वन विभाग की टीम को भेजा गया है और भालू के हमले से घायल व्यक्ति को हर संभव आर्थिक सहायता दी जाएगी।

आस्था सिंह की रिपोर्ट




रामपुर: हिमाचल प्रदेश के रामपुर के सराहन में तेंदुए के हमले के बाद अब रामपुरखंड के ही बरकल इलाके में एक भालू ने 60 वर्षीय वृद्ध सरारु राम पर हमला कर दिया। घायल साररू राम को उपचार के लिए रामपुर के ही खनेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मुनिश पंचायत के बरकल में गुरुवार को सरारु राम अपने मटर के खेत में पानी लगाने गए थे तभी एक भालू ने उन पर हमला कर दिया।…