1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ से मांगी माफी, कहा- नेहा प्लीज मुझे माफ कर दो, मैंने तुम्हारा दिल दुखाया… जाने पूरा माजरा

हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ से मांगी माफी, कहा- नेहा प्लीज मुझे माफ कर दो, मैंने तुम्हारा दिल दुखाया… जाने पूरा माजरा

Himansh Kohli Asked For Forgiveness From Neha Kakkar Said Neha Please Forgive Me I Hurt You

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: हिमांश कोहली और सिंगर नेहा कक्कड़ का रिलेशनशिप खूब सुर्खियों में रहा था। और उससे भी ज्यादा चर्चा में रहा था उनका ब्रेकअप। सिंगर ने हिमांश कोहली पर दिल तोड़ने जैसे कई आरोप लगाए और डिप्रेशन में जाने की बातें कही थी।

पढ़ें :- Neha Kakkar ने टोनी कक्कड़ के गाने पर घूंघट में किया जबरदस्त डांस, देखें video

लेकिन अब नेहा कक्कड़ अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। नेहा कक्कड़ ने हाल में ही धूमधाम से रोहनप्रीत सिंह संग शादी रचाई। इस बीच हिमांश कोहली का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूटा।

ऐसा इसीलिए क्योंकि कुछ ट्रोलर्स ने एक फर्जी वीडियो वायरल किया जिसमें ये कहा गया कि हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ से माफी मांगी। उन्होंने ट्रोलर्स से कहा कि सुधर जाओ।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें हिमांश कोहली को नेहा कक्कड़ से माफी मांगते दिखाया गया था। इस फेक वीडियो पर हिमांश कोहली ने नाराजगी जताई और इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा।

पढ़ें :- नेहा कक्कड़ शादी के बाद रोहनप्रीत के लिए खाना बनाती आई नजर, तस्वीरों ने मचाया कोहराम

ट्रोलर्स को बैन करने की मांग हिमांश कोहली ने लिखा, मैं बहुत ज्यादा हैरान हूं कि कैसे लोग तोड़-मरोड़कर कुछ भी लिख देते हैं। ऐसा करने वालों को तुंरत बैन किया जाना चाहिए।

आगे अभिनेता ने लिखा, ऐसा करके आखिर किसे फायदा हो रहा है। लेकिन हैरानी करने वाला ये है कि इस फेक वीडियो को आखिर लोग शेयर क्यों कर रहे हैं। ऐसे नफरत फैलाने वाले कंटेंट को तुंरत शेयर व बढ़ावा देना बंद कर दो। साथ ही सुधर जाओ।

 

पढ़ें :- Sargun Mehta ने Neha Kakkar के गाने पर दिखाये गज़ब के मुव्स, VIDEO देख आप भी जाएंगे झूम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...