1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. किसान आंदोलन के पक्ष में फिर हिमांशी खुराना ने कसा तंज़, पोहा की तस्वीर शेयर कर बोली- चावल कहां…

किसान आंदोलन के पक्ष में फिर हिमांशी खुराना ने कसा तंज़, पोहा की तस्वीर शेयर कर बोली- चावल कहां…

हिमांशी खुराना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोहे की फोटो शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए हिमांशी ने बड़ी ही दिलचस्प बात लिखी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: किसान आंदोलन का समर्थन करने वाली हिमांशी खुराना आज लाखों दिलों पर राज करती है। हिमांशी पंजाब में बहुत पॉपुलर हैं और बिग बॉस 13 में बतौर प्रतिभागी भाग लेने के बाद पूरा देश उन्हें जानने लगा है।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

आपको बता दें, हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। ऐसे में हिमांशी एक बार फिर ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई हैं।  इस पोस्ट के जरिये उन्होंने जोरदार कटाक्ष किया है।

हिमांशी खुराना ने किया किसानो का समर्थन

दरअसल, हिमांशी खुराना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोहे की फोटो शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए हिमांशी ने बड़ी ही दिलचस्प बात लिखी है।

पोहे की फोटो शेयर करते हुए हिमांशी लिखती हैं, “पोहा कैसे बनता है…चावल से और चावल कहां से आता है…मुझे लगता है फैक्ट्री में बनता है..,भगवान जाने क्या पता बन भी जाए”। हिमांशी के इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। हालांकि चावल के बहाने उन्होंने तंज कसा है क्योंकि किसान आंदोलन कर रहे हैं और उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...