‘हिन्दी मीडियम’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखिए हिन्दी लाइफ और इंग्लिश वाइफ़ की दिलचस्प कहानी

Medium Trailer Hua Release Dekhiye Life Aur English Wife Kii Dilchasp Kahani

मुंबई। साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘हिन्दी मीडियम’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। फिल्म में आपको मुख्य भूमिका में इरफान खान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर भी नज़र भी आएंगी। फिल्म ‘हिन्दी मीडियम’ के लगभग 2.40 मिनट के ट्रेलर में इरफान खान और पत्नी सबा की उन परेशानियों को दिखाया गया है जो उन्हे अपनी बेटी का इंग्लिश स्कूल में एडमिशन कराने के लिए करना पड़ता है।



फिल्म में इरफान खान को मुंहफट और अकड़ू स्वभाव का दिखाया गया है जबकि सबा कमर को कोमल और रोमांटिक अंदाज में दिखाया गया है। ट्रेलर के कुछ सीन देखकर आप खूब हसेंगे खासकर डेंगू और स्विमिंग पूल वाला।





फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म 12 मई 2017 को रिलीज़ होगी। इरफान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है।

मुंबई। साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'हिन्दी मीडियम' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। फिल्म में आपको मुख्य भूमिका में इरफान खान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर भी नज़र भी आएंगी। फिल्म 'हिन्दी मीडियम' के लगभग 2.40 मिनट के ट्रेलर में इरफान खान और पत्नी सबा की उन परेशानियों को दिखाया गया है जो उन्हे अपनी बेटी का इंग्लिश स्कूल में एडमिशन कराने के लिए करना पड़ता है। फिल्म में इरफान खान को मुंहफट और अकड़ू स्वभाव का दिखाया…