लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता की हत्या, कार्यालय में घुसकर चाकू से रेता गला फिर मारी गोली

kamlesh
लखनऊ में हिंदू महासभा के नेता की हत्या, कार्यालय में मारी गोली फिर चाकू से रेता गला

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गयी। हत्यारों ने कमलेश तिवारी के कार्यालय में घुसकर वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि हत्यारों ने पहले कमलेश की चाकू से गला रेत दी, जिसके बाद गोली मार दी। वारदात के बाद कमलेश को आनन-फानन में उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Hindu Mahasabha Leader Kamlesh Tiwari Murdered In Lucknow :

बताया जा रहा है कि, नाका थानाक्षेत्र के खुर्शेदबाग कॉलोनी स्थित उनके कार्यालय में गिफ्ट देने के बहाने बदमाश घुसे थे, जिसके बाद वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गई। घटना में गंभीर रूप से जख्मी कमलेश तिवारी को ट्रामा में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बता दें, हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान देने के मामले में गिरफ्तारी हुई थी। वह जमानत पर रिहा चल रहे थे। इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने इपनर लगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून(रासुका) को हटाई थी।

उधर, कमलेश तिवारी हत्याकांड से लोगों में आक्रोश फ़ैल गया। कमलेश के समर्थकों ने खुर्शेद बाग कालोनी में प्रदर्शन शुरू कर दिया है । दुकानें भी बंद कर दी गयीं हैं। बड़ी संख्या में पुलिस बल व पीएसी की को तैनात कर दिया गया है।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गयी। हत्यारों ने कमलेश तिवारी के कार्यालय में घुसकर वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि हत्यारों ने पहले कमलेश की चाकू से गला रेत दी, जिसके बाद गोली मार दी। वारदात के बाद कमलेश को आनन-फानन में उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि, नाका थानाक्षेत्र के खुर्शेदबाग कॉलोनी स्थित उनके कार्यालय में गिफ्ट देने के बहाने बदमाश घुसे थे, जिसके बाद वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गई। घटना में गंभीर रूप से जख्मी कमलेश तिवारी को ट्रामा में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बता दें, हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान देने के मामले में गिरफ्तारी हुई थी। वह जमानत पर रिहा चल रहे थे। इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने इपनर लगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून(रासुका) को हटाई थी। उधर, कमलेश तिवारी हत्याकांड से लोगों में आक्रोश फ़ैल गया। कमलेश के समर्थकों ने खुर्शेद बाग कालोनी में प्रदर्शन शुरू कर दिया है । दुकानें भी बंद कर दी गयीं हैं। बड़ी संख्या में पुलिस बल व पीएसी की को तैनात कर दिया गया है।