कमल हासन और उनके जैसों को गोली मार देनी चाहिए: हिन्दू महासभा

नई दिल्ली। हिन्दू आतंकवाद पर दिये बयान के बाद विवादों में घिरे अभिनेता कमल हासन पर अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने पलटवार किया है। हिन्दू महासभा के उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने कहा कि कमल हासन और उनके जैसे बाकी लोगों को गोली मार देना चाहिए, ताकि वे लोग कुछ सबक सीख सकें। उन्होने कहा, कोई भी व्यक्ति जो हिंदू धर्म से संबंध रखने वालों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करता है उसे इस धरती पर रहने का कोई अधिकार नहीं है।

कमल हासन के हिन्दू आतंकवाद के बयान पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनके इस बयान का कुछ लोगों ने समर्थन किया है तो कुछ इस बयान का खुलकर विरोध कर रहे हैं। हिन्दू महासभा ने आगे कहा, कमल हासन जैसे लोग अपने पक्षपातपूर्ण सांप्रदायिक एजेंडे के तहत हिंदुत्व का समर्थन करने वालों का संबंध हिंदू आतंक से जोड़ते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र से शुरू हुआ 'युवा उद्घोष', 25 छात्र हिरासत में }

बता दें कि तमिल साप्ताहिक पत्रिका ‘आनंदा विकटन’ में लिखे अपने लेख में हासन ने लिखा था, ‘राइट विंग ने अब मसल पावर का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। राइट विंग हिंसा में शामिल है और हिंदू कैंपों में आतंकवाद घुस चुका है। हिंदू कट्टरपंथी पहले बातचीत में यकीन रखते थे लेकिन अब हिंसा में शामिल हैं।’

बताते चलें कि कमल हासन के इस बयान पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अप्रत्यक्ष रूप से पलटवार कर चुके हैं।

{ यह भी पढ़ें:- अब यूपी हज हाउस की दीवारों पर चढ़ा 'भगवा रंग' }

Loading...