1. हिन्दी समाचार
  2. हिन्दू शख्स ने किया चिकन-65 का आर्डर, मुस्लिम डिलीवरी मैन लाया तो मना कर दिया, दर्ज हुआ मुकदमा

हिन्दू शख्स ने किया चिकन-65 का आर्डर, मुस्लिम डिलीवरी मैन लाया तो मना कर दिया, दर्ज हुआ मुकदमा

Hindu Man Refuses To Take Orders From Muslim Delivery Man

नई दिल्ली। हैदराबाद में रहने वाले एक हिन्दू शख्स ने स्विगी के मुस्लिम डिलीवरी मैन से खाना लेने से मना कर दिया तो डिलवरी मैन की शिकायत पर धर्म पूछने के तहत हिन्दू युवक पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस इंस्पेक्टर पी. श्रीनिवास ने बताया कि शिकायतकर्ता ने कहा था कि एक ग्राहक ने ऑर्डर करने के बाद खाना लेने से इसलिए इनकार कर दिया क्योंकि वह मुस्लिम है।

पढ़ें :- मेहनत के बाद भी नहीं मिलता फल, तो आपके कुंडली में है कालशर्प दोष करे ये उपाए

हैदराबाद के अलीबाद इलाके में रहने वाले अजय कुमार नाम के एक शख्स ने स्विगी पर खाने का आर्डर किया था। लेकिन खाने का आर्डर डिलीवरी मैन मुदस्सिर लेकर आया तो उसने खाना लेने से इनकार कर दिया। जिसके बाद मुदस्सिर ने कथित तौर पर खाना लेने से मना करने वाले शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।

आपको बता दें हिन्दू शख्स ने चिकन-65 आर्डर किया था और उसने स्विगी से हिन्दू डिलीवरी मैन भेजने का अनुरोध किया था। लेकिन स्विगी ने डिलीवरी मैन मुस्लिम भेज दिया तो खाना मंगाने वाला शख्स नाराज हो गया और आर्डर कैन्सल कर दिया। इस मामले को लेकर डिलीवरी मैन ने मुस्लिम संगठन मजलिस बचाओ तहरीक के अध्यक्ष अमजद उल्ला खान से भी शिकायत की है, जिन्होने अपने टिवटर अकाउंट पर मामले को शेयर किया है।

पढ़ें :- 12 मई 2021 का राशिफल: इन 5 राशि के जातकों को रहना होगा बेहद सावधान, इन्हे होगा आर्थिक लाभ

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X