हिन्दू संगठन का ऐलान- ‘अबू आजमी का सिर लाओ पांच लाख ले जाओ’

मेरठ। वंदे मातरम को लेकर विवाद और इसके विरोध में बयानबाजी का दौर थम नहीं रहा है। यूपी के मेरठ में हिंदू स्वाभिमान संस्था के अध्यक्ष अमित भारद्वाज ने समाजवादी पार्टी(सपा) के नेता अबू आजमी के वंदे मातरम के विरोध पर बयान को लेकर नया फरमान जारी कर दिया है। अमित ने आजमी का सिर काटकर लाने वाले को पांच लाख रुपया इनाम देने की पेशकश की है।

Hindu Swabhiman Sanstha Announces Reward Of On Beheading Abu Azmi :

अमित भारद्वाज ने महाराष्ट्र के सपा नेता अबू आजमी द्वारा वंदे मातरम का विरोध किए जाने की तीखी आलोचना की है। उन्होंने कहा, कट्टरवादी मुस्लिमों द्वारा ऐसी बात कहना देशद्रोह है। वंदे मातरम का गायन देश के प्रति आस्था से जुड़ा मामला है। भारत में रहते हुए जो वंदे मातरम का विरोध करेगा उसे देश में रहने का कोई हक नहीं है। ऐसा न करने वालों को भारत छोड़ देना चाहिए। अमित भारद्वाज ने अबू आजमी का सिर काटकर गेटवे ऑफ इंडिया (Gateway of India) पर लटकाने वाले को पांच लाख रुपये के इनाम देने की पेशकश तक कर डाली है।

बता दें कि अबू आजमी ने बीते दिनों आपने बयान में कहा था कि वे मर जाएंगे लेकिन वन्दे मातरम नहीं गाएंगे। आजमी के इस बयान के बाद काफी बवाल मचा था।

मेरठ। वंदे मातरम को लेकर विवाद और इसके विरोध में बयानबाजी का दौर थम नहीं रहा है। यूपी के मेरठ में हिंदू स्वाभिमान संस्था के अध्यक्ष अमित भारद्वाज ने समाजवादी पार्टी(सपा) के नेता अबू आजमी के वंदे मातरम के विरोध पर बयान को लेकर नया फरमान जारी कर दिया है। अमित ने आजमी का सिर काटकर लाने वाले को पांच लाख रुपया इनाम देने की पेशकश की है।अमित भारद्वाज ने महाराष्ट्र के सपा नेता अबू आजमी द्वारा वंदे मातरम का विरोध किए जाने की तीखी आलोचना की है। उन्होंने कहा, कट्टरवादी मुस्लिमों द्वारा ऐसी बात कहना देशद्रोह है। वंदे मातरम का गायन देश के प्रति आस्था से जुड़ा मामला है। भारत में रहते हुए जो वंदे मातरम का विरोध करेगा उसे देश में रहने का कोई हक नहीं है। ऐसा न करने वालों को भारत छोड़ देना चाहिए। अमित भारद्वाज ने अबू आजमी का सिर काटकर गेटवे ऑफ इंडिया (Gateway of India) पर लटकाने वाले को पांच लाख रुपये के इनाम देने की पेशकश तक कर डाली है।बता दें कि अबू आजमी ने बीते दिनों आपने बयान में कहा था कि वे मर जाएंगे लेकिन वन्दे मातरम नहीं गाएंगे। आजमी के इस बयान के बाद काफी बवाल मचा था।