1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. हिंदुस्तानी भाऊ को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा माजरा

हिंदुस्तानी भाऊ को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा माजरा

हिंदुस्तानी भाऊ को आज मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ कक्षा 12वीं के छात्रों के समर्थन में विरोध कर रहे थे। उनकी सरकार से मांग है कि वो इन बच्चों की परीक्षा रद्द करके उनकी फीस माफ कर दें।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Hindustani Bhau Arrested By Mumbai Police Know What The Whole Majra Is

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट रह चुके हिंदुस्तानी भाऊ को आज मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ कक्षा 12वीं के छात्रों के समर्थन में विरोध कर रहे थे। उनकी सरकार से मांग है कि वो इन बच्चों की परीक्षा रद्द करके उनकी फीस माफ कर दें।

पढ़ें :- मीका सिंह के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR, KRK बोले- मेरी बेटी की... छेड़छाड़ करने की दे रहे धमकी

इस बात को लेकर वो मुंबई के शिवाजी पार्क पर विरोध कर रहे थे जब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया। सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भाऊ की गिरफ्तारी का वीडियो शेयर करते हुए ये जानकारी दी है।

इसके साथ ही उनकी मांग थी की सरकार को विद्यार्थियों की स्कूल की फीस भी माफ कर देनी चाहिए। सोशल मीडिया पर हम सभी ने कभी न कभी हिंदुस्तानी भाऊ की झलक देखी ही होगी। हाल ही में इंस्टाग्राम ने उनका अकाउंट भड़काऊ पोस्ट के चलते निलंबित कर दिया था। जहां बताया जाता है कि उनका अकाउंट निलंबित करवाने के पीछे लेखक पुनीत शर्मा का हाथ था।


उनका अकाउंट 2020 में निलंबित किया गया था। जिसके पश्चात् उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना बंद हो गए थे। जिसके पश्चात् पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी अब खुलकर मुंबई में प्रदर्शन करते हैं। हिंदुस्तानी भाऊ आरम्भ से ही अपने वीडियोस को लेकर सुर्ख़ियों में रहते थे। जहां वो देश और दुनिया की अलग-अलग घटना को लेकर वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते थे। जहां एक तरफ उनके वीडियो को कुछ लोग पसंद करते थे, तो वहीं उन्हें रिपोर्ट करने वाले भी कई लोग थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X