हनीमून पर जाने को दुल्हन ने मेहमानों से मांगे पैसे

Hinese Bride Allows Guests To Touch Her Breast To Raise Money

पेइचिंग। जहां हर शादी में दुल्हा और दुल्हन खास होते हैं वहीं इस शादी में दुल्हन ने कुछ ऐसा काम कर दिया कि आप भी सुन कर हैरान हो जाएंगे। दरअसल दुल्हन ने मेहमानों से खुद को टच करने के लिए कहा और इसके एवज में वह उनसे पैसे वसूल रही थी। जब इसके पीछे की वजह पता की गई तो पता चला कि दुल्हन ने हनीमून के लिए पैसा जुटाने के लिए ये नायाब तरीका निकाला है। जिससे शादी के बाद पैसे जुटाकर वह किसी अच्छे हनीमून की जगह पर जाकर भरपूर मौज-मस्ती कर सके।




बकायदा दुल्हन को छूने वालों में केवल पुरु ष ही नहीं थे, बल्कि महिलाएं भी दुल्हन को छेड़ने के लिए लाइन में खड़ी दिखी। लोगों का कहना है कि दुल्हन ने खुद ही वहां आए सभी लोगों को खुद को छूने के लिए कहा था और इसके एवज में उसने खुब पैसे बटोरे। पता चला है कि वह एक रिसोट में हनीमून के लिए जाएगी जहां सिर्फ हरियाली और पानी के झरने और पहाड़ के नजारे देखने को मिले।

पेइचिंग। जहां हर शादी में दुल्हा और दुल्हन खास होते हैं वहीं इस शादी में दुल्हन ने कुछ ऐसा काम कर दिया कि आप भी सुन कर हैरान हो जाएंगे। दरअसल दुल्हन ने मेहमानों से खुद को टच करने के लिए कहा और इसके एवज में वह उनसे पैसे वसूल रही थी। जब इसके पीछे की वजह पता की गई तो पता चला कि दुल्हन ने हनीमून के लिए पैसा जुटाने के लिए ये नायाब तरीका निकाला है। जिससे शादी…