सुलतानपुर: ग्रामीणों ने हिस्ट्रीशीटर को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

histrisheeter murder
सुलतानपुर: ग्रामीणों ने हिस्ट्रीशीटर को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

Histisheeter Killed By Villegers In Sultanpur

सुलतानपुर। उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में एक हिस्ट्रीशीटर की गुण्डई से परेशान होकर ग्रामीणों ने उसे पीट—पीट कर मार डाला। इस मारपीट में हिस्ट्रीशीटर के दो साथी भी गंभीर रूप से घायल हुए है। इस हत्याकांड की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के ​साथ ही घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल इस घटना से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से तफ्तीश कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

एसपी सुल्तानपुर अनुराग वत्स ने बताया कि घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के सेमर घाट गांव की है। जहां कुख्यात बदमाश जितेन्द्र प्रताप सिंह ऊर्फ मुन्ना सिंह के हिस्ट्रीशीटर भाई शारदा सिंह “राजा बाबू” की ग्रामीणों ने पीट पीटकर हत्या की गई है। राजाबाबू कबरी गांव के प्रधान से दो लाख रूपए रंगदारी मांगने गया था। प्रधान ने पैसे देने से मना किया तो दबंग ने फायरिंग शुरु कर दी। इसके बाद ग्रामीणों ने घेराबंदी कर बदमाशों की पिटाई कर दी। इससे हिस्ट्रीशीटर राजाबाबू की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसके दो साथियों की हालत नाजुक बनी हुई है।

इस मामले में हिस्ट्रीशीटर राजाबाबू के परिजनों ने बताया कि उसका पुत्र छत डलवाने के लिए गांव के बगल में स्थित सेमर घाट गांव से मजदूर लाने गया था। जहां पुरानी रंजिश के चलते ग्राम प्रधान ने अपने समर्थकों के साथ उसकी हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी प्रधान घर से फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

वहीं प्रधान के परिजनों का कहना है कि हिस्ट्रीशीटर उनके घर रंगदारी मांगने के लिए आया था। उस वक्त उनकी बुजुर्ग माँ घर पर अकेली थी। पैसे ना देने पर आरोपी ने उनकी माँ को बुरी तरह से पीट दिया। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े और हिस्ट्रीशीटर को घेर लिया। माँ को पीटने की खबर मिलते ही ग्राम प्रधान मौके पर पहुंचे और अपने समर्थकों के साथ हिस्ट्रीशीटर की पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

सुलतानपुर। उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में एक हिस्ट्रीशीटर की गुण्डई से परेशान होकर ग्रामीणों ने उसे पीट—पीट कर मार डाला। इस मारपीट में हिस्ट्रीशीटर के दो साथी भी गंभीर रूप से घायल हुए है। इस हत्याकांड की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के ​साथ ही घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल इस घटना से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से…