1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Hit trailer released: ब्लॉकबस्टर मूवी ‘हिट 2’ पर फैन्स ने लुटाया प्यार, धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज

Hit trailer released: ब्लॉकबस्टर मूवी ‘हिट 2’ पर फैन्स ने लुटाया प्यार, धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज

दिल्ली में हाल में हुए एक महिला हत्याकांड (female homicide) ने पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है। इसमें उसके कई टुकड़े कर उसे बेहरहमी से मौत के घाट उतार चुका है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Hit trailer released: दिल्ली में हाल में हुए एक महिला हत्याकांड (female homicide) ने पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है। इसमें उसके कई टुकड़े कर उसे बेहरहमी से मौत के घाट उतार चुका है।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

अब इसी तरह की एक घटना ‘मेजर’ फेम आदिवी शेष की लेटेस्ट मूवी “हिट – द सेकेंड केस” (Movie “Hit – The Second Case”) के ट्रेलर में देखने के लिए मिल रहा है रही है। मूवी में ठीक इसी तरह के अपराध को दर्शाया जा चुका है।

आपको बता दें इस मूवी को एक साल पहले लिखा गया था और ये महज एक इत्तेफाक ही है जो ये फिल्म इस हादसे के कुछ ही समय वक़्त के उपरांत हुआ है।

हिट का ट्रेलर हुआ रिलीज

आदिवी शेष को अपनी पिछली मूवी मेजर के लिए काफी शानदार प्रतिक्रिया मिल चुकी हैं। ऐसे में अब वो एक बार फिर ब्लॉकबस्टर मूवी ‘हिट 2’ के साथ लौट आए हैं, जिसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

मूवी का ट्रेलर देखने के उपरांत देशभर में फैन्स के बीच एक्साइमेंट देखने के लिए मिल रहा है। मूवी का ट्रेलर देखने के उपरांत सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कमेंट सेक्शन में फिल्म के हिंदी वर्जन की मांग भी की जाने लगी है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...