1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. हिटमैन रोहित शर्मा को अब एक और बड़ी जिम्मेदारी, जानिए

हिटमैन रोहित शर्मा को अब एक और बड़ी जिम्मेदारी, जानिए

साउथ अफ्रीका दौरे के लिए टीम इंडिया (team india) की टेस्ट टीम का ऐलान हो गया है। ऑल इंडिया सिलेक्शन कमेटी ने बुधवार अहम ऐलान किए। इस ऐलान के साथ ही हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को नई जिम्मेदारी दी गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका दौरे के लिए टीम इंडिया (team india) की टेस्ट टीम का ऐलान हो गया है। ऑल इंडिया सिलेक्शन कमेटी ने बुधवार अहम ऐलान किए। इस ऐलान के साथ ही हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को नई जिम्मेदारी दी गई है।

पढ़ें :- IND vs SA: तीसरे वनडे मैच में भारत ने किया टॉस जीत कर के पहले गेंदबाजी करने का फैसला

टी—20 इंटरनेशनल के बाद उन्हें टीम इंडिया के नए वनडे कप्तान की भी जिम्मेदारी दी गयी है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया का नया टी-20 कप्तान बनाया गया था। रोहित (Rohit Sharma)  को 2023 वनडे वर्ल्ड कप तक टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है। बीसीसीआई के अधिकारियों का मानना है कि वनडे और टी-20 के लिए अलग कप्तान नहीं होना चाहिए।

ऐसी स्थिति में रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  को ये अहम जिम्मेदारी दी गयी है। 2023 वर्ल्डकप में भी बहुत ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में चयनकर्ता और बीसीसीआई अधिकारी चाहते थे कि रोहित (Rohit Sharma)  के पास वनडे वर्ल्डकप के लिए अपनी टीम बनाने का भरपूर समय होना चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...