PAK चैनल पर बोला हिजबुल का सरगना, भारत में जहां चाहूं हमला करा सकता हूं

Hizbul Mujahideen Chief Syed Salahuddin

नई दिल्ली। आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के सरगना सैयद सलाहुद्दीन ने एक पाकिस्तानी चैनल पर इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया। सलाहुद्दीन ने भारत में हुए आतंकी हमलों की ज़िम्मेदारी लेते हुए कहा कि वो भारत में कहीं भी हमला करवा सकता है।

सलाहुद्दीन ने चैनल पर इंटरव्यू के दौरान बताया कि अमेरिकी बैन से उस पर कोई असर नहीं पड़ा है और वो आज भी इंटरनेशनल मार्केट से हथियार खरीद सकता है। इस इंटरव्यू में सलाहुद्दीन ने ये भी कबूला कि पाकिस्तान से हिज्बुल मुजाहिद्दीन को फंडिंग मिलती है। कश्मीर को अपना घर बताते हुए सलाहुद्दीन ने कहा कि बुरहान वानी की मौत के बाद से घाटी में बगावत बढ़ी है।

सलाहुद्दीन ने कहा, भारत में उसके कई सपोर्टर हैं और वह जहां चाहे हमले करवा सकता है। उसने विदेश से हथियार खरीदने की बात भी मानी। साथ ही कहा कि अगर कोई उसे पैसे दे तो वह किसी भी जगह हथियार भेज सकता है।

नई दिल्ली। आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के सरगना सैयद सलाहुद्दीन ने एक पाकिस्तानी चैनल पर इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया। सलाहुद्दीन ने भारत में हुए आतंकी हमलों की ज़िम्मेदारी लेते हुए कहा कि वो भारत में कहीं भी हमला करवा सकता है। सलाहुद्दीन ने चैनल पर इंटरव्यू के दौरान बताया कि अमेरिकी बैन से उस पर कोई असर नहीं पड़ा है और वो आज भी इंटरनेशनल मार्केट से हथियार खरीद सकता है। इस इंटरव्यू में सलाहुद्दीन ने ये भी…